• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Shilpa Shetty's First Post After Raj Kundra' Bail | Actress Said Beautiful Things Can Happen Even After A Bad Storm

राज की जमानत पर शिल्पा का रिएक्शन:एक्ट्रेस ने कहा-बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं, राज ने अदालत में कहा-मुझे 'बलि का बकरा' बनाया जा रहा

मुंबई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कुछ समय के लिए शिल्पा सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया में लिखा पोस्ट(दाएं)। - Dainik Bhaskar
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कुछ समय के लिए शिल्पा सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया में लिखा पोस्ट(दाएं)।

पॉर्नोग्राफी केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्ठी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कहा है, शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाम के वक्त में आसमान पर निकले इंद्रधनुष की तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा कि, 'इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।'

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कुछ समय के लिए शिल्पा सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं। हालांकि,पति को जमानत मिलने के बाद लिखा यह पोस्ट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, इस पोस्ट में शिल्पा ने किसी का नाम तो नहीं जोड़ा लेकिन राज कुंद्रा की जमानत के बाद ही उन्होंने ये पोस्ट शेयर किया है। जिसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये पोस्ट उसी से जोड़कर किया गया है।

50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत
19 जुलाई को गिरफ्तार रिपू सूदन उर्फ राज कुंद्रा को सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50,000 रुपये के मुचलके पर यह जमानत दी है। जिसके बाद आज वे जेल से बाहर आ सकते हैं। अदालत ने कुंद्रा के साथ उनके सहयोगी रेयान थोर्प को भी जमानत दे दी है।

अदालत में कुंद्रा ने कहा-बलि का बकरा बनाया जा रहा
कुंद्रा ने अपनी जमानत अर्जी में दावा किया था कि इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। कथित संदिग्ध पोर्न कॉन्टेंट बनाने में सक्रिय रूप से शामिल होने का भी उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उन्हें सिर्फ बलि का बकरा बनाया जा रहा है। कोर्ट ने बचाव पक्ष और अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनने के बाद कुंद्रा को जमानत दे दी।

कुंद्रा और थोर्प ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट तक का दरवाजा खटखटाया था। कुंद्रा अपने खिलाफ अक्टूबर, 2020 में दर्ज अन्य मामले में भी हाई कोर्ट से अंतरिम राहत की गुहार लगा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...