पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महाराष्ट्र:लोनावाला में होटल में बैठकर चाय पी रहे थे शिवसेना नेता, पास आकर दो हमलावरों ने मारी गोली; मौके पर ही तोड़ा दम

पुणे8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राहुल शेट्टी इलाके में रसूख वाले नेता माने जाते थे-फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
राहुल शेट्टी इलाके में रसूख वाले नेता माने जाते थे-फाइल फोटो।
  • दिनदहाड़े हुई यह वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है
  • इलाके में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है

सोमवार को पुणे से सटे लोनावला में अज्ञात हत्यारों ने शिवसेना के पूर्व शहर प्रमुख राहुल शेट्टी की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई यह वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस इस वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। जिस दौरान शिवसेना नेता पर हमला हुआ राहुल शेट्टी होटल में बैठकर चाय पी रहे थे।

लोनावला स्थित जयचंद चौक पर दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है। घटना को लेकर अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया किया गया है।

होटल में बैठकर चाय पी रहे थे शिवसेना नेता
शेट्टी लोनावला शहर शिवसेना के पूर्व प्रमुख थे। उनके पिता उमेश शेट्टी शिवसेना के वरिष्ठ नेता हैं। सोमवार की सुबह करीब 10 बजे वह जयचंद चौक स्थित एक होटल में चाय पी रहे थे। उस समय बाइक पर आए दो हत्यारों में से एक ने उन पर काफी नजदीक से तीन गोलियां चलाई जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच गई। रंजिश अथवा राजनीतिक रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया होगा ऐसा अंदेशा पुलिस द्वारा जताया गया है। आगे की जांच जारी है।

रविवार को भी हुई थी एक शख्स की हत्या
रविवार की देर रात लोनावला के हनुमान पहाड़ी इलाके में गणेश नामक शख्स के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। घटना को लेकर पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। नायडू और शेट्टी की हत्या का आपस में संबंध है क्या इसकी जांच भी पुलिस कर रही है।

खबरें और भी हैं...