पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Shiv Sena Mouthpiece Saamana Attacked On Prime Minister Narendra Modi Over Bihar Elections Election 2020

शिवसेना का निशाना:सामना में लिखा-बिहार में चुनाव के कारण सेना में 'जाति' और 'प्रांत' का मुद्दा उठा रहे हैं पीएम मोदी

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिवसेना जब एनडीए का हिस्सा था तब भी सामना में वह भाजपा और प्रधानमंत्री की आलोचना करता रहा है।
  • सामना की संपादकीय में लिखा- बिहार में चुनाव है इसलिए सेना में जात और प्रांत का महत्व बताया जा रहा
  • शिवसेना ने इसी संपादकीय में लिखा है कि महाराष्ट्र में विपक्ष इस खुजली को खुजलाने का काम कर रहा है

शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र सामना में मोदी सरकार पर निशाना साधा है। शुक्रवार की संपादकीय में शिवसेना ने भाजपा नेता गोपीचंद पाडलकर के राकांपा प्रमुख शरद पवार के लिए कहे अपशब्दों को आधार बनाते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पार्टी ने सामना में लिखा है, 'बिहार में चुनाव है इसलिए सेना में जात और प्रांत का महत्व बताया जा रहा है।

'अन्य सैनिक क्या तंबाकू मल रहे हैं?' 
सामना में लिखा है,"प्रधानमंत्री मोदी भी इस राजनीति में कुशल हो गए हैं। कल प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘बिहार रेजिमेंट’ ने लद्दाख की गलवान घाटी में बहादुरी दिखाई। तो महारों, मराठों, राजपूतों, सिखों, गोरखाओं, डोगरा रेजिमेंट सीमा पर तंबाकू मलते बैठे थे क्या?"

'बिहार में चुनाव के कारण 'जाति' और 'प्रांत' का मुद्दा उठाया जा रहा'
संपादकीय में आगे लिखा,"महाराष्ट्र के वीरपुत्र सुनील काले पुलवामा में शहीद हो गए। लेकिन बिहार में चुनाव होने के कारण ही सेना में ‘जाति’ और ‘प्रांत’ का महत्व बताया जा रहा है। इस तरह की राजनीति कोरोना से भी बदतर है! महाराष्ट्र में विपक्ष इस खुजली को खुजलाने का काम कर रहा है। इसलिए भाजपा पर गांव-गांव में जूते खाने की नौबत आ गई है। पता नहीं ये कब सुधरेंगे?"

हर रेजिमेंट देश की होती है: संजय राउत
संपादकीय लिखने के बाद मीडिया के एक सवाल पर सामना के संपादक और शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि सेना की कोई भी रेजिमेंट बस रेजिमेंट होती है। हर रेजिमेंट की अपनी परंपरा और गाथा है। सभी रेजिमेंट देश की होती है। किसी प्राांत, राज्य या किसी धर्म की नहीं होती है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें