मां ने 2 साल के बेटे को कुएं में फेंका:बच्चा तड़पता रहा और मां मरने का इंतजार करती रही, महाराष्ट्र के लातूर की घटना

लातूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला ने इसी कुएं में बच्चे को फेंका था और यहीं खड़ी होकर उसके मरने का इंतजार करती रही। - Dainik Bhaskar
महिला ने इसी कुएं में बच्चे को फेंका था और यहीं खड़ी होकर उसके मरने का इंतजार करती रही।

महाराष्ट्र के लातूर से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां सोमवार को एक महिला ने अपने 2 साल के बच्चे को कुएं में फेंक दिया। बच्चा डूबते हुए तड़प रहा था और मां खड़ी होकर उसे डूबता हुआ देख रही थी। जब उसे भरोसा हो गया कि बच्चे की मौत हो गई है, तभी वह वहां से हटी।

पुलिस इंस्पेक्टर बी.आर. शेजाल ने बताया कि माया पांचाल (25) पर पति वेंकट पांचाल ने बेटे संपत की हत्या का आरोप लगाया है। माया को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

मानसिक रूप से बीमार होने का संदेह
पुलिस के मुताबिक वेंकट प्राइवेट कंपनी में काम करता है और सोमवार को किसी काम से बाहर गया था। लौटने पर उसने पत्नी से बेटे के बारे में पूछा। इस पर महिला ने कहा कि उसने बच्चे को कुएं में फेंक दिया है। महिला का ऐसा जवाब सुनते ही वेंकट के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि महिला की हालत को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं है। बेटे की हत्या के बाद वह काफी देर तक कुएं के पास ही बैठी रही।

पति-पत्नी के बीच लगातार होते थे झगड़े
परिवार के सदस्यों के मुताबिक वेंकट और माया पांचाल में लगातार लड़ाई हुआ करती थी। पुलिस का यह भी मानना है कि हत्या के पीछे दोनों की लड़ाई भी एक वजह हो सकती है। वारदात से 8 दिन पहले दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। दोनों की शादी पांच साल पहले हुई थी और दोनों का एक ही बच्चा था।