पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Shruti Modi Lawyer Update | Sushant Singh Rajput Death Case; Ashok Saraogi, Lawyer For Shruti Modi, Manager Of Sushant And Rhea Chakraborty

सुशांत केस में नया खुलासा:श्रुति मोदी के वकील का आरोप- सुशांत की दो बहनें ड्रग्स वाली पार्टीज में शामिल होती थीं; एक्टर का करियर गिरने की वजह नशा था

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक सरावगी (बाएं) श्रुति मोदी का केस देख रहे हैं। श्रुति मोदी सुशांत की मैनेजर रह चुकी हैं।
  • रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत का काम एक साथ देखती थीं श्रुति मोदी, उन्हें रिया ने ही अपॉइंट किया था
  • श्रुति मोदी से मुंबई पुलिस, ईडी और सीबीआई की टीम पूछताछ कर चुकी है, वे अक्सर रिया के साथ रहती थीं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा मामले में सुशांत और रिया चक्रवर्ती की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया कि सुशांत की दो बहनें उन पार्टियों में शामिल होती थीं, जिनमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। कुछ दिन पहले ईडी ने रिया के दो फोन की क्लोनिंग की। इससे रिकवर चैट में ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ था, जिसके बाद गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्य को आज ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

परिवार को सुशांत के ड्रग्स लेने की जानकारी थी
एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सरावगी ने दावा किया कि सुशांत की बहनें ड्रग्स पार्टी में शामिल होती थीं। उन्होंने कहा कि मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन शराब का सेवन करती थीं। वे इसकी काफी शौकीन हैं। अशोक का मानना है कि सुशांत के परिवार को इस बारे में जानकारी थी कि वे ड्रग्स ले रहे थे।

वॉट्सऐप ग्रुप में मौजूद हर शख्स लेता था ड्रग्स
अशोक सरावगी ने कहा- वॉट्सएप पर एक ग्रुप था, जिसमें ड्रग्स लेने पर चर्चा होती थी। उस ग्रुप में सुशांत और रिया के अलावा सोहेल (ड्राइवर और बॉडीगार्ड), दोस्त आयुष शर्मा, आनंदी थीं, यह सभी कभी-कभी सुशांत के घर रुककर ड्रग्स लेते थे। उस ग्रुप में मौजूद हर कोई ड्रग्स लेता था। मैनेजर श्रुति को भी इन लोगों ने ड्रग्स लेने को कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। श्रुति ने कहा था कि अगर उनसे दोबारा यह पूछा गया तो वह ग्रुप छोड़ देंगी, इसलिए उनसे फिर नहीं पूछा गया। उस ग्रुप में होने की वजह से सुशांत को ड्रग्स के बारे में सब कुछ पता था और वह भी इसका सेवन करते थे।

खर्चों को लेकर परेशान थे सुशांत
अशोक सरावगी बताते हैं कि सुशांत अपने खर्चों को लेकर काफी परेशान थे और वह उनको जल्द कम करना चाहते थे। सुशांत के खर्चों को लेकर रिया ने 11 जनवरी को एक मीटिंग भी बुलाई थी, जिसका सुशांत हिस्सा तो नहीं बन पाए थे, लेकिन मीटिंग की रिकॉर्डिंग की गई थी, जिसे बाद में सुशांत ने सुना भी था। श्रुति समेत कई लोगों से पूछताछ भी की थी।

परिवार वाले सुशांत के लिए खुलवाना चाहते थे रेस्टोरेंट
अशोक सरावगी कहते हैं कि सुशांत को पता था कि उनके खर्च बहुत ज्यादा हैं और इसलिए वह चिंतित थे। वह अपने पैसे को लेकर काफी असुरक्षित रहते थे। सुशांत के परिवारवाले चाहते थे कि वह वापस आ जाए, क्योंकि वे उनके (सुशांत) लिए एक रेस्टोरेंट खुलवाना चाहते थे, लेकिन सुशांत को यह मंजूर नहीं था।

ड्रग्स ने डाला सुशांत के करियर पर असर
श्रुति के वकील ने यह भी कहा कि ड्रग्स की वजह से सुशांत के करियर पर भी असर पड़ रहा था। जनवरी में एक कंपनी सुशांत को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती थी। लेकिन उस समय वे मुंबई में नहीं थे, इसलिए कंपनी ने कहा था कि वे एक्टर की पुरानी फोटोज से काम चलाएगी, लेकिन पैसे भी 50% कम देगी। सुशांत को वो डील मंजूर नहीं थी और उन्होंने मुंबई आने का वादा किया था। लेकिन, जब सुशांत मुंबई पहुंचे तो उनकी हालत देखकर कंपनी ने ऑफर ही कैंसिल कर दिया था। सुशांत उस समय ठीक नहीं थे।

श्रुति ने बहन मीतू को सुशांत के डिप्रेशन की बात बताई थी

इससे पहले रविवार को श्रुति मोदी और सुशांत की बहन मीतू सिंह के बीच हुई वॉट्सऐप चैट सामने आई थी। जिससे यह खुलासा हुआ है कि सुशांत डिप्रेशन में थे, यह बात उनकी बहन को पता थी। इस चैट में श्रुति ने डॉक्टर का नंबर और सुशांत के लिए प्रिस्क्राइब की गई दवाओं के नाम भी बताए हैं।

इस चैट के स्क्रीनशॉट में मीतू ने श्रुति से बात करते हुए खुद डॉक्टर से मिलने की बात कही थी। यह चैट 26 नवंबर 2019 की है। श्रुति ने इस चैट में वह प्रिस्क्रिप्शन भी शेयर किया है जो डॉक्टर ने 10 दिन के लिए उन्हें दिया था। इस चैट में उनकी बहन मीतू का नाम नीतू दीदी लिखा है।

8 जून से सुशांत के साथ थीं मीतू

रिया के घर छाेड़ने के बाद मीतू ही 8 से 13 जून तक सुशांत के साथ थीं। सीबीआई मीतू से सुशांत के बारे में पूछ सकती है कि इतने दिनों में सुशांत का व्यवहार, बातचीत और मानसिक स्थिति कैसी थी। खबर यह भी है कि मीतू और सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जा सकती है। इससे पहले रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नशे में मेरे साथ दुर्व्यवहार किया था। इसी को लेकर प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से भी सीबीआई पूछताछ करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें