पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Anurag Kashyap FIR News: South Indian Actress Files An FIR Against Bollywood Filmmaker And Director Anurag Kashyap

बॉलीवुड की डर्टी पिक्चर:अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का केस दर्ज, गिरफ्तारी भी हो सकती है; साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस का आरोप- डायरेक्टर ने 7 साल पहले रेप किया था

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुुलिस अनुराग से जल्द पूछताछ करेगी। उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद बताया है। (फाइल फोटो)
  • एक्ट्रेस का दावा- अनुराग 2013 में एडल्ट फिल्म लगाकर न्यूड हो गए थे
  • डायरेक्टर के खिलाफ रेप, महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत केस दर्ज

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में मंगलवार रात एफआईआर दर्ज की गई। इससे पहले सोमवार को ओशिवारा थाने की पुलिस ने अपना इलाका नहीं होने की बात कहकर केस दर्ज करने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस का आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यरी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था।

पुलिस अनुराग से जल्द पूछताछ करेगी
एक्ट्रेस का कहना है कि अनुराग ने उनसे एक बार छेड़छाड़ की थी, वे न्यूड हो गए थे और उन्होंने इंटीमेट होने की कोशिश की थी। वर्सोवा पुलिस जल्द इस मामले में कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाएगी। उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

एक्ट्रेस के वकील नितिन सतपुते ने बुधवार सुबह एफआईआर की डिटेल बताई। उनके मुताबिक, "आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

अनुराग कश्यप पर ये आरोप भी लगे

  • एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा- अनुराग उस समय बॉम्बे वेलवेट पर काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लड़कियां रणबीर कपूर के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के लिए उसके साथ सोने के लिए तैयार थीं। इसके बाद अनुराग ने एडल्ट फिल्म लगा दी। मैं डर गई। इसके बाद वे मेरे सामने न्यूड हो गए और मुझसे अपने कपड़े निकालने के लिए कहा। मैंने कहा कि सर, मैं कंफर्टेबल नहीं हूं।
  • अनुराग बोले कि मैंने जिन एक्ट्रेस के साथ काम किया है, वे एक कॉल पर आने के लिए तैयार हैं। मैंने फिर कहा कि मैं कंफर्टेबल नहीं हूं और बीमार हूं। किसी तरह मैं वहां से भागी। इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने कई बार मुझसे मिलने के लिए कहा। मैं आज तक वो घटना नहीं भूल पाई।

अनुराग ने क्या सफाई दी?
उन्होंने ट्वीट कर कहा है, "क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, सब बेबुनियाद हैं।

संसद में भी उठा था यह मामला
गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने रविवार को लोकसभा में अनुराग कश्यप का मामला उठाया था। उन्होंने बिना नाम लिए दरिंदा कहा था। साथ ही कहा कि हमारे देश में बेटियां दुर्गा की तरह पूजी जाती हैं, लेकिन बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी तकदीर चमकाने का धोखा देकर सौदेबाजी पर उतर आते हैं। रवि किशन ने इस मुद्दे को लेकर सख्त कानून बनाने की मांग की। दूसरी ओर अनुराग कश्यप ने 2 दिन पहले रवि किशन पर गांजा पीने का आरोप लगा दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें