पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत केस पर अब बयानबाजी:भाजपा नेता राणे का आरोप- सुशांत की हत्या हुई है, राज्य सरकार किसी को बचाने के लिए केस पर ध्यान नहीं दे रही

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेता नारायण राणे ने मुंबई में मीडिया से बात की- फाइल फोटो
  • जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत संदेहास्पद है
  • रिया के वकील ने कहा कि बिहार के पास सीबीआई जांच की सिफारिश करने का अधिकार नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी हर गुजरते दिन के साथ उलझती जा रही है। जांच को लेकर पटना और मुंबई पुलिस में टकराव के बाद अब राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई। मंगलवार को भाजपा नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया कि सुशांत की हत्या हुई है। उन्होंने कहा, 'सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है। उसकी हत्या हुई है। महाराष्ट्र सरकार केस पर ध्यान नहीं दे रही, क्योंकि वो किसी को बचाने की कोशिश कर रही है।' सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा के अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे।

जदयू प्रवक्ता ने भी दिशा सलियान की मौत पर उठाए सवाल
वहीं, बिहार में जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत संदेहास्पद है। लेकिन मुंबई पुलिस ने उसकी मौत पर पर्दा डाल दिया। इसके बाद मुंबई के फ्लैट में सुशांत की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि अब रिया चक्रवर्ती की भी जान खतरे में है क्योंकि वह इस मामले में इकलौती गवाह है। उधर, इस मामले में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। दिशा सालियान सुशांत की पूर्व मैनेजर थी और उन्होंने 8 जून को अपार्टमेंट से कूदकर जान दे दी थी।

सीबीआई जांच की सिफारिश का हक बिहार सरकार के पास नहीं

बिहार सरकार द्वारा सुशांत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करने पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि बिहार के पास सीबीआई जांच की सिफारिश करने का अधिकार नहीं है। क्योंकि, यह मामला राज्य पुलिस के जांच के क्षेत्राधिकार के बाहर है। इस मामले में केस ट्रांसफर नहीं किया गया है। बिहार पुलिस को केस में शामिल करने का कोई कानूनी आधार नहीं है। ज्यादा से ज्यादा जीरो एफआईआर दर्ज होगी जो मुंबई पुलिस को ट्रांसफर होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें