बॉलीवुड ड्रग्स केस:सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश में जुटी NCB, अभिनेता को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप

मुंबई9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत के हाउस मैनेजर रहे दीपेश सावंत ने भी यह दावा किया था कि ऋषिकेश ही सुशांत के लिए ड्रग्स लाया करते थे। - Dainik Bhaskar
सुशांत के हाउस मैनेजर रहे दीपेश सावंत ने भी यह दावा किया था कि ऋषिकेश ही सुशांत के लिए ड्रग्स लाया करते थे।

बॉलीवुड ड्रग्स केस में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के एक और करीबी ऋषिकेश पवार की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तलाश कर रही है। वह अपने घर से गायब है। कई बार समन देने के बावजूद वे जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए हैं।

एक ड्रग्स सप्लायर ने राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार का नाम लिया था। हालांकि, उसके बाद उनसे एक बार पूछताछ जरूर हुई थी। लेकिन अब वे गायब बताए जा रहे हैं। सुशांत के हाउस मैनेजर रहे दीपेश सावंत ने भी यह दावा किया था कि ऋषिकेश ही सुशांत के लिए ड्रग्स लाया करते थे।

गुरुवार को खारिज हुई अग्रिम जमानत की याचिका
इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए ऋषिकेश पवार ने NDPS कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी, जिसे गुरुवार को खारिज कर दिया गया। इसके बाद पवार की तलाश में जांच एजेंसी जब उनके घर पहुंची तो वे नहीं मिले। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि पवार की वो तलाश कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि पवार ने कुछ समय तक सुशांत सिंह के साथ काम किया था। लेकिन पिछले साल उन्हें हटा दिया गया था।

NCB बॉलीवुड में ड्रग्स केस की लगातार कर रही जांच
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे। उनकी मौत के बाद CBI, ED, NCB, मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच की, लेकिन कोई भी अंतिम निर्णय तक नहीं पहुंचा कि अभिनेता की मौत के पीछे की असल वजह क्या है। इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एक महीने तक जेल में रहना पड़ा। उनका भाई भी 3 महीने तक सलाखों के पीछे रहा।

इसके बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के बड़े रैकेट का खुलासा हुआ। दीपिका पादुकोण समेत कई एक्ट्रेस संग पूछताछ हुई। अभिनेता अर्जुन रामपाल तक भी इसकी आंच पहुंची। 30 से ज्यादा ड्रग्स पैडलर अरेस्ट हुए। अभी भी NCB इस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...