पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sushant Singh Rajput Father News Update| KK Singh Filed Case Against Actor Girlfriend Rhea Chakraborty At Patna's Rajiv Nagar Police Station

ऐसे चल रही है सुशांत केस की जांच:कल तक BMW में घूम रही बिहार पुलिस आज ऑटो में तफ्तीश करती दिखी; रिया और उनके भाई की तलाश, दोनों के मोबाइल नंबर बंद आ रहे

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शुक्रवार को बिहार पुलिस की टीम ऑटो रिक्शा में मुंबई की सड़कों पर घूमती हुई नजर आई। इस दौरान उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।
  • बिहार पुलिस की टीम ने शुक्रवार को भी दोनों को कॉल किया, लेकिन दोनों के नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं
  • पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए सामने आने का मैसेज भी भेजा, लेकिन उसका भी कोई जवाब नहीं मिला

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रविवार को पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया। मंगलवार से बिहार पुलिस मुंबई में है और अभी तक एक भी बार सुशांत की रिया से मुलाकात नहीं कर सकी है। इस बीच जांच के दौरान बिहार पुलिस टीम का बीएमडब्ल्यू कार के इस्तेमाल करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया गया। महाराष्ट्र सरकार ने बिहार पुलिस पर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाते हुए जांच का आदेश दिया है।

पटना पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शोविक अपने घर से गायब हैं और दोनों के फोन भी बंद आ रहे हैं। शुक्रवार को भी पुलिस ने दोनों को कॉल करने की कोशिश की, लेकिन दोनों के फोन स्विच ऑफ मिले। बिहार पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए सामने आने का मैसेज भी भेजा, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिला। सुशांत की बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस 50 से ज्यादा सवाल तैयार किए है। इसका जवाब रिया और शोविक को देना है।

बिहार पुलिस के दो अधिकारी दो दिन में तीन बार रिया के घर पर जा चुके हैं।
बिहार पुलिस के दो अधिकारी दो दिन में तीन बार रिया के घर पर जा चुके हैं।

रिया के पिता से हुई थी बिहार पुलिस की बात

रिया और उनके भाई शोविक को तलाशने के लिए बिहार पुलिस की 4 सदस्यों की टीम मुंबई की सड़कों पर ऑटो में घूम रही हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि रिया के पिता से पुलिसवालों ने फोन पर बात की है। लेकिन उनके साथ किसी भी महिला पुलिस कॉन्स्टेबल के नहीं होने की बात कहते हुए उन्होंने रिया का बयान करवाने से फिलहाल मना कर दिया है। पुलिस ने शोविक के बारे में भी पूछा तो भी पिता ने कोई जानकारी नहीं दी। अब रिया के पिता का नंबर भी बंद होने की बात सामने आ रही है।

कल तक महंगी कारों में घूम रहे थे बिहार पुलिस के लोग

मंगलवार को मुंबई पहुंचने के बाद बिहार पुलिस की टीम कभी बीएमडब्ल्यू तो कभी जगुआर जैसी लग्जरी गाड़ियों में नजर आए थे। सोशल मीडिया में इनकी तस्वीरें वायरल भी हुईं थी। जांच में यह सामने आया कि ये कारें सुशांत के कुछ दोस्तों की हैं। हालांकि, सोशल मीडिया में इसको लेकर सवाल भी उठे थे। माना जा रहा है कि विवाद बढ़ने के बाद पुलिसकर्मियों ने अब ऑटो में ही आने-जाने का फैसला लिया है।

बिहार पुलिस की टीम इससे पहले लग्जरी कार में भी नजर आई थी।
बिहार पुलिस की टीम इससे पहले लग्जरी कार में भी नजर आई थी।

महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा- लग्जरी कारों के इस्तेमाल की होगी जांच

महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री शंभूराज देसाई ने बिहार पुलिस पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस की टीम ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया है। बिहार पुलिस ने जांच के लिए बीएमडब्ल्यू और जगुआर जैसी महंगी गाड़ियों का इस्तेमाल कर रही है। मंत्री ने कहा कि अगर आप (मीडिया) लोगों के पास उन गाड़ियों की फुटेज हैं तो आप दे सकते हैं। हम जांच करेंगे कि इन वाहनों का आत्महत्या के मामले से कोई लेना-देना है या नहीं। अगर बिहार पुलिस आधिकारिक ड्यूटी पर है, तो उन्हें आधिकारिक वाहनों का उपयोग करना चाहिए था।

बिहार पुलिस मंगलवार से मुंबई में है। इस दौरान पुलिस ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट, उसकी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, उसकी कॉल डिटेल की कॉपी भी ली है। गुरुवार को बिहार पुलिस की टीम सुशांत के उस बैंक में गई थी, जिसका जिक्र उनके पिता ने अपनी एफआईआर की कॉपी में किया है। यहां से पुलिस ने बैंक स्टेटमेंट ली है। पुलिस इस मामले में सुशांत के नौकर, उनके कुक, उनकी बहन मीतू और उनकी गर्लफ्रेंड समेत 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के रूम पार्टनर और क्रिएटिव मैनेजर रहे सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा सुशांत के स्टाफ रहे दिवेश सावंत से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है, जिसे रिया ने ही रखवाया था

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें