पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rhea Chakraborty | Sushant Singh Rajput Suicide Case Updates; Rhea Chakraborty Not Found At Address Given To Patna Police

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत की मौत में ट्विस्ट:क्या गिरफ्तारी के डर से घर से गायब हुईं रिया चक्रवर्ती; बहन के साथ सुशांत के फ्लैट पर जांच के लिए बिहार पुलिस जाएगी

मुंबई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटना पुलिस की टीम रिया के दिए पते पर पहुंची। लेकिन वे वहां मौजूद नहीं थीं। क्राइम ब्रांच के दफ्तर में जाते बिहार पुलिस के अधिकारी।
  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में 14 जून को मृत मिले थे
  • पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में माैत फांसी के कारण दम घुटने से हाेना सामने आई थी

बिहार की पटना पुलिस ने फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद सरगर्मी बढ़ गई है। एक्ट्रेस रिया और परिवार पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रिया पर गैरजमानती धारा भी लगी है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि गुरुवार को पटना पुलिस रिया से पूछताछ के लिए उनके बताए पते पर पहुंची थी। लेकिन उन्हें जानकारी दी गई कि वे और उनका परिवार यहां नहीं है।

दिशा सालियन की मौत की डिटेल ले रही बिहार पुलिस
फिलहाल, पटना पुलिस के अधिकारी मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बैठे हुए हैं और इस मामले में मुंबई पुलिस ने बातचीत कर रहे हैं। बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की पीआर/ मैनेजर रहीं दिशा सालियन की मौत की डिटेल क्राइम ब्रांच के दफ्तर से ले रही है। उन्होंने सुशांत की पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट की कॉपी भी ली है। काफी पूछे जाने पर बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि फिलहाल अभी तक इस मामले में उनकी ओर से किसी से पूछताछ नहीं की गई है।

बहन के साथ सुशांत कर फ्लैट पर जाएगी पटना पुलिस
सुशांत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम बांद्रा स्थित उस फ्लैट में भी जाएगी, जिसमें अभिनेता रहते थे। इस दौरान उनकी बहन मितू और उनके दोस्त महेश भी मौजूद रहेंगे। महेश वही शख्स हैं, जिनके साथ सुशांत कुर्ग में ऑर्गेनिक फार्मिंग शुरू करने वाले थे।

पटना पुलिस की टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस से सुशांत की मौत से जुड़ी जानकारी ले रही है।
पटना पुलिस की टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस से सुशांत की मौत से जुड़ी जानकारी ले रही है।

सुशांत के भाई ने कहा- गिरफ्तार कर रिया से पूछताछ करे पुलिस, सच सामने आ जाएगा
सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज कुमार बबलू ने मांग की है कि पुलिस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करे। सच सामने आ जाएगा। नीरज ने कहा कि एफआईआर में लगाए गए आरोप की जांच की जाए। रिया पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वह सही हैं। रिया से पहले से संबंध रहा है। रिया ने फ्रॉड किया है। अकाउंट से पैसे निकाल लिए। उसने सुशांत के साथ धोखाधड़ी की। उसे बरगलाने का काम किया। ये तमाम आरोप हैं।

बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वे इस मामले में सभी से पूछताछ करेंगे।
बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वे इस मामले में सभी से पूछताछ करेंगे।

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस
सुशांत के पिता की शिकायत पर पटना के राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया और उसके परिजन समेत छह लोगों को आरोपी बनाया है। इसके साथ पटना से चार पुलिसवालों की टीम मुंबई पहुंच गई। परिजन के साथ ही एलजेपी नेता चिराग पासवान ने सीबीआई से कराने की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें