• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sushant Suicide Case| Also Demands Justice From America, Billboards To Give Justice To Sushant On The Streets Of California

सुशांत केस की अमेरिका में भी गूंज:कैलिफोर्निया में लगे एक्टर को इंसाफ दिलाने के पोस्टर; परिवार ने शुरू किया #Warriors4SSR कैम्पेन

मुंबईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इस बिलबोर्ड की तस्वीर सुशांत की राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर की है। - Dainik Bhaskar
इस बिलबोर्ड की तस्वीर सुशांत की राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर की है।
  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से लटका हुआ मिला था
  • इस मामले में पूरे देश में सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अलग-अलग संगठन कोशिश में लगे हुए हैं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई ने अपने हाथ में ले ली है। घटना के करीब दो महीने बाद भी मामले की देशभर में चर्चा है। अब मामले की अमेरिका में भी गूंज सुनाई दे रही है। कैलिफोर्निया में सुशांत को इंसाफ दिलाने को लेकर पोस्टर लगे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अमेरिका में लगे बिलबोर्ड की फोटो सोशल मीडिया में साझा की है। श्वेता ने लिखा कि अब यह आंदोलन पूरी दुनिया में पहुंच चुका है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स #JusticeForSushantSinghRajput के जरिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

​​सुशांत के लिए शुरू हुआ #Warriors4SSR कैम्पेन
सुशांत के परिवार और फैन्स ने #Warriors4SSR शुरू किया है। इस डिजिटल कैम्पेन में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी हिस्सा लिया। दूसरा पोस्ट सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने किया। इसमें उनके हाथ में सुशांत की मां की फोटो नजर आई। अंकिता ने लिखा- ‘हमें यकीन है तुम दोनों साथ होगे।’ इसके अलावा पीएमओ से मामले में हस्तक्षेप की अपील करने वाले सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हुए।

अब मामले की जांच सीबीआई के पास
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से लटका हुआ मिला था। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई इस मामले में जांच कर रही हैं। सीबीआई ने सुशांत केस में 6 आरोपियों और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनके बेटे के साथ धोखाधड़ी करने और उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया था।