पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीवी सीरियल नागिन का एक्टर अरेस्ट:नाबालिग से रेप के आरोप में TV एक्टर पर्ल पुरी गिरफ्तार, वैनिटी वैन में कई बार शोषण करने का आरोप

मुंबई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पर्ल ने 'नागिन 3' के अलावा आधा दर्जन टीवी सीरियलों में काम किया है। - Dainik Bhaskar
पर्ल ने 'नागिन 3' के अलावा आधा दर्जन टीवी सीरियलों में काम किया है।

टीवी सीरीज 'नागिन 3' में काम कर चुके एक्टर पर्ल पुरी (31) को वालिव पुलिस ने शुक्रवार देर रात वसई (पूर्व) में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीड़‍िता के पिता की शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने अपनी वैनिटी वैन में नाबालिग से दुष्कर्म किया था। यह वारदात उसने कई बार दोहराई। यह मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि पीड़िता की मां और आरोपी दोनों एक ही सीरियल में काम करते हैं।

मीरा भायंदर वसई विरार (MBVV) के डीसीपी संजय पाटिल ने कहा कि उसे बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO एक्ट) की विभिन्न धाराओं में अरेस्ट किया गया है। शनिवार को आरोपी को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे सोमवार तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि नौ साल से अधिक समय से टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय कर रहे पुरी पीड़िता को कई महीने से जानते थे। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

कर‍िश्मा तन्ना के साथ र‍िलेशन में थे पर्ल
पर्ल का नाम इससे पहले एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में आया था। दोनों कुछ साल तक साथ में थे लेक‍िन फिर उनके बीच अनबन हो गई और दोनों ने अपने रिलेशन को खत्म कर दिया था।

इन टीवी शोज का हिस्सा रहे पर्ल
पर्ल ने 'नागिन 3' के अलावा 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल', 'मेरी सासू मां', 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में भी काम किया है। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा-खतरा-खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे।

खबरें और भी हैं...