पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत सुसाइड केस पर राजनीति:आदित्य ठाकरे ने कहा- इस मामले में सड़क छाप राजनीति हो रही है, मुझ पर और मेरे परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे को लेकर सोशल मीडिया में कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। -फाइल फोटो
  • बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच कराने की सिफारिश पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत नाराज हो गए
  • संजय राउत ने कहा है, ''मुंबई पुलिस जो जांच कर रही है, उसमें पहले दिन से बिहार से हस्तक्षेप हो रहा है''

अभिनेता सुशांत की मौत मिस्ट्री को लेकर शिवसेना की युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि इस मामले में सड़क छाप राजनीति हो रही है। उन्होंने कहा कि अकारण मेरे और मेरे परिवार के नाम पर कीचड़ उछाला जा रहा है। आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि चुनाव में जो लोग हारे हुए हैं। वह मुझ पर और मेरे परिवार पर बिना वजह के आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे को लेकर सोशल मीडिया में कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं।

आदित्य ठाकरे का ट्वीट

आदित्य ठाकरे ने लिखा- मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं

आदित्य ने कहा, "मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। बॉलीवुड मुंबई का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। बहुत से लोगों का जीवन इस पर निर्भर करता है। हां, मेरे भी इस इंडस्ट्री के साथ बहुत से संपर्क हैं। लेकिन वो कोई अपराध नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत का निधन बहुत शॉकिंग और दुखद है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। महाराष्ट्र पुलिस दुनिया में मशहूर है।"

आदित्य ठाकरे ने कहा, "वो जो प्रोटोकॉल में यकीन नहीं रखते हैं, वही लोग हैं जो जांच को गुमराह किए जाने के आरोप लगा रहे हैं। बाल ठाकरे का नाती होने के नाते, मैं ये बता दूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जिससे महाराष्ट्र, शिवसेना या ठाकरे की साफ छवि को बट्टा लगे। जो लोग आधारहीन आरोप लगा रहे हैं, उन्हें ये पता होना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "कोई भी जिसे इस मामले में कोई काम की जानकारी पता है उसे पुलिस से संपर्क करना चाहिए। मैं बहुत धैर्य के साथ सक्रिय बना हुआ हूं। किसी को भी इस मुगालते में नहीं रहना चाहिए कि वो इस मामले में सरकार और ठाकरे परिवार के ऊपर कीचड़ उछाल सकते हैं।"

राणे का आरोप- सुशांत की मैनेजर की पार्टी में शिवसेना नेता भी शामिल थे

इससे पहले, भाजपा नेता नारायण राणे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह आरोप लगाया कि दिशा सालयान के घर पर एक बहुत बड़ी पार्टी चल रही थी और उन्होंने इशारों इशारों में एक शिवसेना नेता के इसमें शामिल होने की बात कही थी। माना जा रहा है कि नारायण राणे की इसी बयान के बाद आदित्य ठाकरे ने यह बात अपनी सफाई के रूप में पेश की है।

संजय राउत ने सीएम नीतीश कुमार को कहा- असामाजिक तत्व
इससे पहले, मंगलवार को बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच कराने की सिफारिश पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत नाराज हो गए। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को असामाजिक तत्व बताया।

संजय राउत ने एक ट्वीट में कहा है कि राज कुमार का एक डायलॉग आज मुझे बहुत याद आ रहा है......"चिनाय सेठ..., जिनके घर शीशे के बने होते है..वो दूसरों पर पत्थर नही फेंका करते.." समझने वालों को इशारा काफी है!!!! जय महाराष्ट्र!

संजय राउत ने कहा है, ''मुंबई पुलिस जो जांच कर रही है, उसमें पहले दिन से बिहार से हस्तक्षेप हो रहा है। बिहार में बैठे कुछ असामाजिक तत्वों को लगता है कि इसकी राजनीति अगर करें तो बिहार के चुनाव में काम चल जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें