पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक दुर्घटना:छत पर सफाई के दौरान हाईटेंशन वायर की चपेट में आया वेटर, पूरे शरीर में लग गई आग

पुणे7 दिन पहले
इस दुर्घटना में वेटर 70 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
  • सूर्या होटल के मैंनेजर ने बताया कि छत पर काफी दिनों से कबाड़ जमा था और वेटर छत पर सफाई के लिए गया था
  • नगर निगम और बिजली विभाग की टीम इस मामले की जांच कर रही है कि कैसे बिजली की तार इतने करीब पहुंची

बुधवार दोपहर पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ के साने चौक में होटल की छत पर चढ़ा एक वेटर हाईटेंशन वायर की चपेट में आ कर बुरी तरह से झुलस गया। फिलहाल, उसकी जान बच गई है और उसका पिंपरी के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज जारी है। घटना के बाद पिंपरी नगर निगम ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि हाईटेंशन वायर कैसे घर के इतने करीब पहुंच गई। बुधवार दोपहर को हुई इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पीड़ित झटका लगने के बाद तड़पता हुआ नजर आ रहा है।

लोहे की पाइप उठाने के चक्कर में लगा करंट

सूर्या होटल के मैंनेजर ने बताया कि छत पर काफी दिनों से कबाड़ जमा था और वेटर सोनू छत पर सफाई के लिए गया था। वहां छत पर रखी लोहे की पाइप को उसने जैसे ही उठाया वह हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया। इसमें वेटर 70 प्रतिशत से ज्यादा जल गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बिजली का झटका इतना खतरनाक था कि वेटर के पूरे शरीर में आग लग गई। हालांकि, वजन ज्यादा होने के कारण वह नीचे गिर पड़ा। बाद में होटल स्टाफ ने उसके शरीर से चिपके कपड़ों को किसी तरह से शरीर से हटाया।

दो डिपार्टमेंट कर रहा है मामले की जांच

करंट लगने से सोनू बेहोश हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर निगम और बिजली विभाग की टीम मौके पर पहुंची हुई है और मामले की जांच जारी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें