पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुणे में चौंकाने वाली वारदात:एक्स ब्वॉयफ्रेंड से छिप-छिप कर बात करती थी पत्नी, पति ने प्रेमी को किडनैप करके चाकू से काट डाला

पुणे11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी को पुलिस ने उसके एक दोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। चार अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।
  • आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया, 4 अन्य आरोपी अभी फरार है
  • पुलिस ने पति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है

पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ के सांगवी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। 4 अन्य आरोपी अभी भी फरार है। पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अयाज नूर मोहम्मद शेख (25) और उसके साथी नयन विजय लोढे (19) को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। इस वारदात में इनका साथ देने वाले सोन्या बाराथे और उनके अन्य 3 साथियों की तलाश जारी है। इन सभी पर आरोप है कि इन्होंने सौरभ व्यंकट जाधव (28) का पहले अपहरण किया और फिर चाकुओं से काटकर उसकी हत्या कर दी।

जांच में सामने आया है कि सौरभ का आरोपी की पत्नी के साथ कई साल से संबंध था।
जांच में सामने आया है कि सौरभ का आरोपी की पत्नी के साथ कई साल से संबंध था।

कई बार ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करती हुई पकड़ी गई पत्नी
पुलिस निरीक्षक मोहन शिंदे ने बताया, "अयाज की पत्नी के शादी से पहले सौरभ जाधव के साथ दोस्ती थी। शादी के बाद भी वह कई बार फोन पर बात करती हुई पकड़ी गई थी। अयाज ने पहले तो उसे समझाने का प्रयास किया और जब वह नहीं मानी तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके प्रेमी सौरभ की हत्या की साजिश रची। शुक्रवार को आरोपी ने अपने साथियों के साथ औंध इलाके से सौरभ का अपहरण कर उसकी निर्ममता से हत्या कर डाली। शनिवार को उसका शव एक झाड़ी से बरामद हुआ।

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस
सौरभ के भाई द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और फोन ट्रेस करने के बाद अयाज की पत्नी का पता चला। उससे हुई बातचीत के आधार पर पुलिस को अयाज पर संदेह हुआ। पुलिस ने जब उसे खोजना शुरू किया तो वह वडगांव मावल इलाके में अपने एक दोस्त के घर से पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें