पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महाराष्ट्र के सोलापुर की घटना:आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने पहले पत्नी और दो बच्चों की हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर जान दी

सोलापुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक फाइल तस्वीर में अमोल जगताप अपनी पत्नी मयूरी, बेटे आदित्य और आयुष के साथ। - Dainik Bhaskar
एक फाइल तस्वीर में अमोल जगताप अपनी पत्नी मयूरी, बेटे आदित्य और आयुष के साथ।
  • जांच में सामने आया कि युवक पर बैंक का कई लाख का कर्ज था
  • एक होटल चलाता था, लॉकडाउन से होटल भी बंद हो गया था

महाराष्ट्र के सोलापुर में एक 37 वर्षीय युवक ने पहले पत्नी और दो बच्चों की हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर जान दे दी। घटना सोमवार देर रात की है। पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

फौजदार चावड़ी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संजय सालुंखे ने बताया कि युवक की पहचान अमोल जगताप के रूप में हुई। जांच में सामने आया है कि अमोल एक होटल चलाता था और लॉकडाउन की वजह से उसका होटल बंद हो गया था। यह भी सामने आया है कि युवक पर बैंक का कई लाख का कर्ज था।

तस्वीर में अमोल और उसकी पत्नी। अमोल परिवार के साथ ओल्ड पुणे-नासिक नाका पर किराए के मकान में रहता था। -फाइल फोटो)
तस्वीर में अमोल और उसकी पत्नी। अमोल परिवार के साथ ओल्ड पुणे-नासिक नाका पर किराए के मकान में रहता था। -फाइल फोटो)

ऐसे हुई वारदात
अमोल जगताप अपनी पत्नी मयूरी (27), बेटे आदित्य (7) और आयुष (4) के साथ ओल्ड पुणे-नासिक नाका के पास किराए के मकान में रहता था। अमोल ने गला दबाकर पहले पत्नी और बच्चों की हत्या की। इसके बाद खुद फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह जब काफी देर तक उसका दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़ने पर एक कमरे से चारों के शव बरामद हुए। 

घर से बरामद हुआ सुसाइड नोट
जांच के दौरान पुलिस को अमोल के हाथों लिखा एक सुसाइड नोट मिला। जिसके आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या और आर्थिक तंगी से घटना को अंजाम देना मान रही है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस के हाथ कुछ और सुराग लग सकते हैं। जांच में यह भी सामने आया है कि अमोल ने कुछ लोगों से कर्ज भी लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें