पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गलती पर टोका तो आग लगाई:पुणे में ऑटोरिक्शा वाला BMW कार पर पेशाब कर रहा था, गार्ड ने रोका तो पेट्रोल डालकर जलाया

पुणे5 दिन पहले
आग लगने के बाद जान बचाने के लिए युवक पास में बह रहे नाले में कूद गया। यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ऑटो ड्राइवर को पेशाब करने से रोकना सिक्योरिटी गार्ड को भारी पड़ा। ऑटो ड्राइवर ने गार्ड पर पेट्रोल छिड़कर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया गया है कि ऑटो ड्राइवर एक प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर की कार पर पेशाब कर रहा था। सुरक्षा गार्ड की पहचान शंकर भगवान वाइकर (41) के रूप में हुई है। वह 30% तक जल गया है। फिलहाल उसका एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज जारी है। आरोपी ऑटो चालक की पहचान महेंद्र बालू कदम (31) के रूप में हुई है।

ऐसे अंजाम दी वारदात
घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी गार्ड को आग लगाकर भागता हुआ नजर आ रहा है। आग लगने के बाद गार्ड भागता हुआ सड़क किनारे नाले में कूद गया और उसकी जान बच गई। पिंपरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को आरोपी रिक्शा चालक महेंद्र कंपनी के गेट के पास खड़ी BMW कार पर पेशाब कर रहा था। ऐसा करता देख गार्ड ने उसे रोका तो आरोपी ने बहस की।

गालीगलौज के बाद ऑटो ड्राइवर वहां से चला तो गया, लेकिन कुछ घंटों बाद पेट्रोल भरी केन लेकर वहां पहुंचा और गार्ड पर छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें