अग्रसेन महोत्सव:दूसरे दिन महिलाओं और बच्चों ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में दिखाए अपनी प्रतिभा

आगर मालवा11 दिन पहले

अग्रसेन जयंती महोत्सव के अंतर्गत यहां छावनी और शहर महिला मंडलों और बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

महोत्सव के दूसरे दिन रविवार को छावनी अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा अग्रसेन भवन छावनी में महिलाओं के लिए एक मिनिट गेम, आउट डोर गेम और भजन प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसमें समाज की महिलाओं ने बडी संख्या में भाग लेकर अपनी प्रतिभा के जोहर दिखाए।

कार्यक्रम का संयोजक रानी मंगल, रोज मंगल, सुनिता गुप्ता, रानी जिंदल, शालिनअग्रवाल ने किया। इसी तरह शहर महिला मंडल के द्वारा इस दिन बच्चों के बर्थ डेट गेम, चूड़ी से हाथ पर तिरंगा बनाना स्ट्रो गेम, बिंदी डाईस गेम और महिलाओं के लिए चूड़ी गेम व चेयर ताश गेम का आयोजन किया, जिसमें महिलाओं और बच्चों द्वारा बडी संख्या में भाग लेकर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

यहां कार्यक्रम का संयोजन अमृता कुंछल, सारिका कुंछल, राजलक्ष्मी अग्रवाल, अंजु गर्ग, श्रद्धा अग्रवाल, सोनल गोयल, अंकिता मोदी, अंजु गर्ग, अंजली कुंछल, रागिनी मंगल, अल्पना गर्ग, नीरू गर्ग ने किया।

गौरतलब है कि 26 सितम्बर को अग्रसेन जयंति यहां धूमधाम से मनाई जाएगी और इसको लेकर प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी अग्रवाल समाज के द्वारा यह महोत्सव मनाया जा रहा है, जिसके तहत प्रतिदिन अग्रवाल समाज शहर और छावनी के द्वारा अलग अलग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है।

खबरें और भी हैं...