आगर मालवा में धार्मिक आयोजन:आगर में भगवान परशुराम जयंती के उपलक्ष्य में निकाली वाहन रैली, रविवार को निकलेगी विशाल शोभायात्रा

आगर मालवा11 दिन पहले

भगवान परशुराम की जयंती के उपलक्ष्य में परशुराम सेना जिला इकाई रविवार को सुबह विशाल शोभायात्रा का आयोजन करेगी। जिसको लेकर शनिवार शाम 6.30 बजे समाजजनों ने नगर में एक वाहन रैली निकाली, जो शहर के प्रमुख मार्गों से निकाली गई। रैली में बडी संख्या में समाजजन मौजूद रहे।

परशुराम सेना आगर जिला अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 मई को परसुराम जयंती के दौरान समाजजनों की बैठक में लिए निर्णय अनुसार, परशुराम सेना रविवार को भगवान परशुराम जी के जन्मोत्सव के तहत एक जिला स्तरीय विशाल शोभायात्रा विश्वेश्वर महादेव मंदिर विवेकानंद नगर पानी की टंकी के पास से सुबह 8 बजे शहर में निकाली जाएगी।

जिसमें समाजजनों का एकत्रीकरण होकर शोभायात्रा के रूप में प्रारम्भ होकर बड़ौद चौराहा होते हुए पुरानी धान मंडी, तहसील चौराहा, सती गेट, हाट पूरा, कसेरा बाजार, सराफा बाजार, गोपाल मंदिर, नाना बाजार, नरसिंह मंदिर, छावनी झंडाचोक, छावनी नाका होते हुए कंपनी गार्डन स्थित नगरपालिका कम्युनिटी हाल पर भगवान परशुराम जी की महाआरती के साथ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...