MP में ड्राइवर को जिंदा जलाया:पिकअप ने बच्ची को कुचला तो भीड़ ने गाड़ी में आग लगाई, ड्राइवर को उसी में फेंका

आलीराजपुर11 दिन पहले

आलीराजपुर में एक पिकअप वेन ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई करते हुए पिकअप में आग लगा दी, फिर ड्राइवर को भी उसी आग में फेंक दिया। बुरी तरह झुलसे ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग ड्राइवर से मारपीट करते और वाहन में आग लगाते दिख रहे हैं।

खबर आगे पढ़ने से पहले पोल पर अपनी राय दे सकते हैं...

अपने घर में अकेला कमाने वाला था ड्राइवर
ड्राइवर मगन सिंह (37 साल) निवासी जामली जोबट को भाबरा के शासकीय अस्पताल लाया गया। उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे गुजरात के दाहोद रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ड्राइवर मगन सिंह अपने परिवार में अकेला ही कमाने वाला सदस्य था। उसके परिवार में पत्नी, तीन छोटे बच्चे और बूढ़े माता-पिता हैं।

8 साल की बच्ची को पिकअप वाहन ने रौंद दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।
8 साल की बच्ची को पिकअप वाहन ने रौंद दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 7-8 बजे के बीच ग्राम छोटी पोल में एक पिकअप ने बच्ची को रौंद दिया। घटना के बाद ग्रामीणों ने ड्राइवर से मारपीट करते हुए वाहन में आग लगा दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। SDM किरण अंजना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।