• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Alirajpur
  • Even After 4 Days, The Police Could Not Catch The Culprits, The Demand Of The Driver's Association Action Should Be Taken On The Accused Soon

आलीराजपुर में गाड़ी सहित ड्राइवर को जलाने का मामला:4 दिन बाद भी दोषियों को नहीं पकड़ पाई पुलिस, ड्राइवर एसोसिएशन की मांग-आरोपियों पर जल्द हो कार्रवाई

आलीराजपुर2 महीने पहले

आलीराजपुर जिले के भाबरा थाना क्षेत्र के ग्राम छोटी पोल में विगत 13 मई को हुए ड्राइवर सहित वाहन में आग लगाने के मामले में सोमवार को ड्राइवर के गांव जामली के लोग और जिले के ड्राइवर एसोसिएशन के सैकड़ों लोग एसपी कार्यालय पहुंचे।

लोगों ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की है की घटना में जो भी दोषी हो उन पर सख्त कार्रवाआई की जाए, ताकि ऐसी घटना दोबारा किसी के साथ न घटे। वहीं यह भी मांग की है के ड्राइवर मगनसिंह के परिवार में वो अकेला कमाने वाला था, उसके छोटे-छोटे 3 बच्चे हैं। सरकार घटना में मारे गए ड्राइवर के परिवार को उचित मुआवजा दें।

चार दिन बाद भी दोषियों से दूर पुलिस

गौरतलब है कि 13 मई की रात में आलीराजपुर जिले के छोटी पोल में पिकअप वाहन ने एक 8 साल की बच्ची को रौंद दिया था। घटना में बालिका कांजी की मौके पर मौत हो गई थी। घटना से गुस्साए लोगों ने वाहन समेत ड्राइवर मगन सिंह को आग के हवाले कर दिया था। ड्राइवर मगन सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

घटना को लेकर जिला प्रशासन भी हरकत में आया था और जानकारी लगते ही जिले के आला अफसर मौके पर पहुंचे थे। फिलहाल मामले की विवेचना पुलिस कर रही है। अभी किसी को घटना में आरोपी बनाया नहीं गया है। पुलिस की जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। घटना को हुए चार दिन बीत चुके है लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है। इसी को लेकर ड्राइवर एसोसिएशन में आक्रोश है।

खबरें और भी हैं...