आरक्षक पर हमला कर भागे बदमाश को दबोचा:आलीराजपुर पुलिस से घिरने पर कर दिया फायर, जवाबी फायरिंग में पैर में लगी बुलेट

आलीराजपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आलीराजपुर पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही गंगाराम पर प्राणघातक हमला करने वाले लिस्टेड बदमाश प्रवीण को घेराबंदी कर हिरासत में लिया। जानकारी के अनुसार 17 सितंबर की रात पुलिस थाना कोतवाली अलीराजपुर में पदस्थ आरक्षक गंगाराम सोलंकी और नागरसिंह चेहलुम त्यौहार के ताजियों की जानकारी लेने के लिए असाड़पुरा क्षेत्र की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान सोरवा नाका तिराहे पर आलीराजपुर थाना क्षेत्र का बदमाश प्रवीण ने आरक्षक गंगाराम के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। आरक्षक गंगाराम पर हमला कर भागने के दौरान गिरने से वीनू को चोट आई। उसे अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया था, इसी दौरान वह जिला अस्पताल से पुलिस और अस्पताल स्टॉफ को चकमा देकर भाग निकला। बदमाश वीनू को पकड़ने के लिए चारों तरफ से घेराबंदी की गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह तत्काल मौके पर पहुंचे, और एक तरफ से स्वयं एवं दूसरी तरफ से एसडीओपी सुश्री श्रृद्धा सोनकर और थाना प्रभारी कोतवाली शिवराम तिलोरे द्वारा वीनू को भयड़िया की चौकी और दीपा की चौकी की सीमा पर घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया। बदमाश वीनू ने स्वयं को चारों तरफ से घिरा देखकर उसने फायर किया। जिससे पुलिस अधीक्षक बाल-बाल बचे।

बदमाश को सरेंडर करने की चेतावनी दी गई, उसके बाद भी उसने पुलिस पर फायर किया, यह एसडीओपी की गाड़ी पर लगा। जिससे वह भी बाल-बाल बचीं। इसके बाद पुलिस की फायरिंग में बदमाश वीनू के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने वीनू उर्फ प्रवीण को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल भर्ती कराया है।

खबरें और भी हैं...