अमृत वन के लिए श्रमदान:आलीराजपुर जिला पंचायत अध्यक्ष, कलेक्टर, सीईओ सहित कई अधिकारी-कर्मचारियों ने किए गड्‌ढें

आलीराजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर जिले में विभिन्न स्थानों पर अमृत वन स्थापित किए जाने के लिए बुधवार को सामूहिक श्रमदान किया गया। जिले में 75 स्थानों पर शासकीय भूमि पर अमृत वन विकसित करने के लिए विशेष प्रयास प्रारंभ किए गए है।

ग्राम रामसिंह की चौकी में जिला पंचायत अध्यक्ष अनीता चौहान, कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत संस्कृति जैन, अपर कलेक्टर सीएल चनाप सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण ने श्रमदान करते हुए गड्ढें खुदाई का कार्य किया।

कलेक्टर राघवेंद्र सिंह ने पौधोरोपण करने के लिए चिन्हांकिन स्थल का निरीक्षण करते हुए निर्देश दिए। जिले में चिन्हांकिन सभी स्थलों पर सामूहिक श्रमदान की गतिविधियां आयोजित करते हुए गड्ढें खुदाई के कार्य को समय सीमा में पूरा करने की बात कही। सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग जानकी यादव, एसडीएम लक्ष्मी गामड सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारीगण, ग्रामीणजन ने श्रमदान किया।

किला जोबट में एसडीएम जोबट डीएन सिंह के नेतृत्व में अधिकारी व कर्मचारियों व विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों, सदस्यों ने श्रमदान करते हुए गड्ढें खोदे। वहीं सोंडवा में भी एसडीएम सोंडवा प्रियांषी भंवर के मार्गदर्शन में श्रमदान करते हुए गड्ढें खोदे गए। सभी ने पूरे उत्साह के साथ श्रमदान की गतिविधि में सहभागिता की।

खबरें और भी हैं...