14 साल का हुआ आलीराजपुर:17 मई 2008 झाबुआ से अलग होकर बना था जिला, पगड़ी बांध गौरव यात्रा में शामिल हुए नागरिक

आलीराजपुर2 महीने पहले

आलीराजपुर जिले के स्थापना दिवस को लेकर मंगलवार को आलीराजपुर शहर और जिले की हर तहसील स्तर गौरव यात्रा के आयोजन किए गए। यात्रा में जिले के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए और लोगों सिर पर पगड़ी बांधकर गौरव यात्रा को और सुंदर बनाया।

झाबुआ जिले से अलग होकर 17 मई 2008 को आलीराजपुर जिले की स्थापना की गई थी। यात्रा बैंड बाजे के साथ निकाली गई। वही इस यात्रा में विधायक, पूर्व विधायक, कलेक्टर, एसपी से लेकर सामाजिक कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में जिलेवासी शामिल हुए। आज शाम आलीराजपुर के सुरेंद्र उद्यान में मुख्य आयोजन किया जाएगा।

गौरव दिवस के मुख्य आयोजन में मप्र शासन में मंत्री औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग एवं जिले के प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, झाबुआ-रतलाम संसदीय क्षेत्र सांसद गुमानसिंह डामोर, जिला पंचायत अध्यक्ष अनिता चौहान, विधायक जोबट क्षेत्र सुलोचना रावत, विधायक अलीराजपुर क्षेत्र मुकेश पटेल की उपस्थिति में जिला गौरव दिवस का मुख्य आयोजन होने जा रहा है। जिले के गौरव उत्सव को लेकर सप्ताह पर आयोजित हुए कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे।

गौरव यात्रा में शामिल होने पहुंचे लोग।
गौरव यात्रा में शामिल होने पहुंचे लोग।
खबरें और भी हैं...