किशोरी को शादी का झासा देकर दुष्कर्म:शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया आरोपी, बंधक बनाकर की वारदात

अनूपपुर14 दिन पहले

भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक ने 18 वर्षीय किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी लखनपुर मेला देखने गई थी। यहां से आरोपी उसे शादी करने का बोलकर अपने घर ले गया। वहां चार दिन बंधक बनाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

जब किशोरी वापस नहीं आई तो उसके पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने फिलहाल युवती का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही हैं। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि 15 जनवरी को दोपहर 1 बजे गांव की सहेलियों के साथ पास गांव लखनपुर का मेला घूमने गए थे। मेला घूमने के बाद शाम 6 बजे वापस अपने गांव जा रही थी। गांव के पास ही पहुंची तभी गांव चलचली मनेंद्रगढ़ (छत्तीसगढ़) का ओमप्रकाश केवट आया और मुझे बोला कि चलो मेरे साथ तुमसे शादी करूंगा। पीड़िता बाइक से उसके साथ चली गई। ओमप्रकाश उसको अपने गांव ले गया। चलचली मनेंद्रगढ़ मरवाही के पास स्थित अपने घर के कमरे मे ले जाकर पीड़ित के साथ कई बार बलात्कार किया।

ओमप्रकाश ने उसको चार दिन तक अपने कमरे में बंद रखा। इसके बाद शाम करीब 7 बजे ओमप्रकाश बाइक से उसके गांव छोड़ गया। उसने कहा कि कुछ दिन रह लो फिर ले जाऊंगा। पीड़ित पैदल अपने घर चली गई। डर के कारण पीड़ित ने घर में बलात्कार की घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन अगले दिन तबीयत खराब हुई तो पीड़ित के माता-पिता ने कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहां पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने मां एवं डॉक्टर को जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...