• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Anuppur
  • After Shaving The Children In Anuppur, The Pickup Riders Were Coming Home, The Vehicle Overturned Due To The Driver Taking A Nap

पिकअप पलटने से युवती की मौत, 22 घायल:अनूपपुर में बच्चों का मुंडन कराने के बाद घर आ रहे थे पिकअप सवार, ड्राइवर को झपकी आने से वाहन पलटा

अनूपपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर रखा पिकअप वाहन। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर रखा पिकअप वाहन।

अनूपपुर में गुरुवार तड़के 3 बजे एक पिकअप वाहन पलट गया, जिसमें एक युवती की मौत हो गई। वहीं 22 लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला की गंभीर हालत होने पर उसे रैफर कर दिया है।

अनूपपुर के धनगवा गांव के रहने वाले पटेल समाज के व्यक्तियों द्वारा 4 बच्चों के मुंडन कराने के लिए 19 अक्टूबर को पिकअप एमपी 65 जी ए 2299 से लगभग 25 लोगों को लेकर मैहर गए। जहां 20 अक्टूबर को मैहर में मुंडन कराने के बाद लौट रहे थे।

तभी कोतवाली अनूपपुर के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग में कोदैली गांव के पास 21 अक्टूबर की सुबह 3 बजे के लगभग ड्राइवर सुनील पटेल को अचानक झपकी आने पर पिकअप अनियंत्रित होकर रोड से धान लगे खेत में पलट गई, जिससे एक 16 साल की युवती कीर्ति पटेल पिता कामता प्रसाद पटेल निवासी कोदैली गांव कोतवाली थाना अनूपपुर की अस्पताल लाने के पूर्व अंदरूनी चोट लगने से मौत हो गई।

वहीं पिकअप में सवार 22 व्यक्तियों ( जिसमें महिला, पुरुष एवं बच्चे शामिल हैं) को चोट आने पर 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल अनूपपुर में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। दो महिलाओं को गंभीर चोट होने पर जिला अस्पताल शहडोल रैफर किया गया है।

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण प्रारंभ किया। वहीं ड्यूटी डॉक्टर की सूचना पर जिला अस्पताल पुलिस द्वारा पीएम कराने के बाद कीर्ति पटेल के शव परिजनों को सौंप दिया है।