• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Anuppur
  • The Woman Grabbed The Hair And Dragged The First Young Man On The Road, Tore Clothes And Beat Him Fiercely With Kicks And Bribes.

छेड़छाड़ की सजा का VIDEO:महिला ने बाल खींचकर घसीटा, कपड़े फाड़े, लात-घूंसे मारे; पुलिस से कहा- ये सबक काफी है, FIR नहीं करनी

अनूपपुर7 महीने पहले

मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में ऑन स्पॉट फैसले वाला एक महिला का VIDEO सुर्खियों में है। महिला ने बस में छेड़छाड़ करने वाले को पकड़ा और सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा। यह देखकर सभी दंग रह गए। फिर महिला ने पुलिस से कहा, इसके लिए इतना सबक काफी है। अब रिपोर्ट नहीं करनी है।

मनेंद्रगढ़ से शहडोल जा रही बस में बिजुरी से अनूपपुर जाने के लिए महिला सवार हुई। कोतमा से एक युवक भी बस में सवार हुआ। वह उसके पास में बैठ गया। उसने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला अनूपपुर तक उसकी हरकत को सहती रही। बस जैसे ही अनूपपुर पहुंची और युवक बस से नीचे उतरा महिला ने उसे पकड़ लिया। पकड़ में आते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। यह देख महिला के परिवारवाले भी उसे धुनने लगे। महिला उसे पीटते हुए थाने लेकर चल दी।

बस में महिला को अकेला बैठा देख युवक ने छेड़ा।
बस में महिला को अकेला बैठा देख युवक ने छेड़ा।

मारपीट की जानकारी तत्काल लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों की बात सुनी। महिला ने कहा कि युवक के लिए इतना सबक काफी है। लिखित शिकायत दर्ज नहीं करनी। कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

परिवार वालों के साथ युवक को सबक सिखाया।
परिवार वालों के साथ युवक को सबक सिखाया।