• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Anuppur
  • The Woman Was Suffering From Paralysis For 5 Years, To Avoid The Cold, The Fire Was Kept Under The Cot

खाट में आग लगने से वृद्धा की मौत:5 साल से लकवे की बीमारी से पीड़ित थी महिला, ठंड से बचने के लिए खाट के नीचे रखी थी आग

अनूपपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली अनूपपुर के ग्राम बम्हनी में गुरुवार की रात 65 वर्षीय विकलांग वृद्धा प्रेमवती पति ठाकुरदीन पटेल की आग से झुलसने की वजह से मौत हो गई। वृद्ध महिला अमलाई (गिरवा) की मूल निवासी थीं। वह पिछले 5 सालों से लकवा की बीमारी से पीड़ित थीं और अपने रिश्तेदार के घर ग्राम बम्हनी में परिजनों के साथ रहती थीं।

गुरुवार की रात को भी वह रोज की तरह खाट पर सो रही थीं और ठंडी से बचने के लिए खाट के नीचे गोरसी में परिजनों ने आग लगाई थी। जिससे अचानक खाट में आग लग गई और वृद्धा बुरी तरह से झुलस गईं। परिजन उनको देर रात इलाज के लिए जिला अस्पताल अनूपपुर लाए। जहां इलाज के दौरान वृद्धा ने दम तोड़ दिया। डाक्टर ने घटना की जानकारी पुलिस चौकी को दी। जिसके बाद पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा, शव परीक्षण कराकर शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...