वारदात:गांव के युवक ने बुजुर्ग महिला पर किया धारदार हथियार से हमला

अनूपपुर10 दिन पहले

ग्राम पकरिया में निवास करने वाली वृद्ध महिला के ऊपर अर्जुन साहू नामक युवक द्वारा धारदार हथियार से वार कर दिया। जिससे महिला के सिर पर गहरी चोट आई हैं। आरोपी गांव का ही निवासी है। घटना के बाद से फरार हैं। धारदार हथियार से गहरी चोट के बाद तेरसिया बाई को बिजुरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत खराब होने पर अनूपपुर रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व में भी पकरिया निवासी अर्जुन द्वारा वृद्ध की बहू पर अप्रैल माह में जानलेवा हमले का प्रयास किया गया था। उनकी शिकायत बिजुरी थाने में की गई थी। कार्रवाई न होने से आरोपी मनोबल बढ़ा हुआ था। आपसी रंजिश वश दोबारा वृद्ध के सिर पर हमला किया गया।

गहरी चोट के बाद अनूपपुर रेफर

धारदार हथियार से गहरी चोट के बाद तेरसिया बाई को बिजुरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से अनूपपुर रेफर कर दिया गया। अनूपपुर जिला अस्पताल में तेरसिया बाई का उपचार चल रहा हैं। लेकिन कड़े रूप से कानूनी कार्रवाई ना होने के कारण तेरसिया बाई और उनका परिवार बेहद हताश हैं। दो बार हमले के कारण पूरा परिवार डरा सहमा हैं। साथ ही थाना प्रभारी बिजुरी एवं पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग कर रहा हैं।

खबरें और भी हैं...