कन्हैया की हत्या का अनूपपुर में विरोध:विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों का पुतला जलाया

अनूपपुर3 महीने पहले

विश्व हिंदू परिषद ने आज इंदिरा तिराहे में आतंकवादियों का पुतला फूंका। विश्व हिंदू परिषद ने राजस्थान में कन्हैया लाल के हत्या के विरोध में पुतला दहन किया। उन्होंने हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने तहसीलदार ईश्वर प्रधान को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है।

उदयपुर में हिंदू युवा की नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने पर इस्लामिक जिहादियों द्वारा हत्या कर दिया गया। हत्या का वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देकर देश की संप्रभुता को चुनौती दी है। 7 दिनों से कन्हैयालाल को जान से मारने की धमकी दी जा रही, लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा कन्हैया को सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई। राजस्थान हिंदू समाज के लिए आतंक का पर्याय बन गया है। भगवान श्री रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव हमले किए गए थे। विश्व हिंदू परिषद ने मांग की है कि राजस्थान की गहलोत सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

हत्यारों को दें फांसी

लोगों ने कहा कि कन्हैया लाल की हत्या की सीबीआई जांच करवा कर हत्यारे को मृत्युदंड दिया जाए। आतंकवादी संगठन सिमी का अवतार कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को देश में बैन किया जाए। मृतक के परिजनों को 5 करोड़ रुपए कि मुआवजा राशि दी जाए।

खबरें और भी हैं...