सभी को दिलाई शपथ:केंद्र व राज्य के साथ मिलकर नप बनेगी 3 इंजन वाली नगर सरकार

मुंगावलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व पार्षदों ने पदभार संभाला। नगर परिषद परिसर में तहसीलदार ने सभी को शपथ भी दिलाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने की। विशिष्ट अतिथियों में जिला पंचायत अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह रघुवंशी, जनपद अध्यक्ष विजयलक्ष्मी जैन, पूर्व विधायक चंद्रमोहन रावत, कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरि सिंह रघुवंशी थे।

धनपाल सिंह यादव ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप जलाकर कार्यक्रम शुरू किया। नगर परिषद प्रभारी प्रशासक तहसीलदार दिनेश सावले ने अध्यक्ष नीतू नरेश ग्वाल, उपाध्यक्ष श्वेता मनीष मोदी ने पार्षदों को शपथ दिलाई।

नगर वासियों के विश्वास पर खरे उतरें- बृजेंद्र सिंह
पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि यह छोटा सा शहर देश में स्वच्छता में 8वे स्थान पर रहा। आज पहली बार 50 साल में हमारी परिषद बैठी है इस नगर में। 2018 से इतिहास ही रचा जा रहा है। यहां का मिथक था कि यहां लगातार कोई विधायक नहीं बनता और मैं तीन बार लगातार बना।

इस जिले का कोई मंत्री नहीं बनता था वह भी मैं बना। वहीं अध्यक्ष व उपाध्यक्ष निर्विरोध चुने गए। जिस तरह नगर वासियों ने आप पर विश्वास जताया है। आप भी उस पर खरे उतरें व नगर में विकास की गंगा बहाए व कोई योजना के लिए बड़ा कार्य हो वह मुझे बताए।

नप के हर काम की निगरानी हो : पूर्व विधायक
मुंगावली नगर परिषद में पहली बार भाजपा का अध्यक्ष चुना गया है। केंद्र, प्रदेश व नगर परिषद को मिलाकर यह 3 इंजन सरकार हो गई है। इसे नगर वासियों की कसौटी पर खरा उतरना चाहिए। उन्होंने कहा कि नगर के हर विकास कार्यों की निगरानी होना चाहिए। यह बात शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक चंद्रमोहन रावत ने कही।

दूसरों को महत्व देना बंद करो : जिपं अध्यक्ष
जिला पंचायत अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने कहा कि पहली बार भाजपा की नगर परिषद सरकार को मौका मिला है। अपनों की कदर करो दूसरों को महत्व देना बंद करो। उन्होंने कहा कि जिस जनता जर्नादन ने आपको यहां तक पहुंचाया है उसका सम्मान करो उसे न्याय दिलवाओ।

खबरें और भी हैं...