दर्शन करके लौट रहे यात्रियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी:20 लोग हुए घायल, महिला और बच्चों को आई ज्यादा चोट, सेमरी शाहाबाद गांव की पुलिया पर हुआ हादसा

अशोकनगर2 महीने पहले

देवी दर्शन करके अपने घर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली मंगलवार रात पलट गया। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोगों में से 20 लोगों को चोटें आई है। ट्रॉली में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे सवार थे और यही अधिक घायल हुए हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया यह हादसा रात 10 हुआ है।

शाढौरा क्षेत्र के खेजरा अटारी गांव निवासी आदिवासी परिवार देवी दर्शन करने के लिए कटवाए माता मंदिर गया हुआ था। मंदिर पर उन्हें काफी समय हो गया और रात के समय वहां से चले रात 10 बजे जैसे ही शाढौरा से आगे चलकर सेमरी शाहाबाद गांव के आगे पुलिया पर ट्रैक्टर अचानक से बेकाबू हो गया और नीचे गहरी खाई में गिर गया।

ट्रॉली पलटने की यात्रियों ने एक दूसरे को बचाया और इसी दौरान चीख-पुकार सुनकर सेमरी शाहाबाद गांव के लोग भी मदद करने के लिए पहुंच गए, वहां पर काफी लोग इकट्ठे हो गए।

रात के समय सूचना लगते ही शाढौरा पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को शाढौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 20 यात्री घायल हो गए घायल हुए सभी लोगों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हैं। जिनमें से तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें देर रात जिला अस्पताल रेफर कर दिया यहां पर उनका उपचार चल रहा है।

खबरें और भी हैं...