शहर में निकाला गया भव्य जुलूस:अशोकनगर पहुंचे अक्षत का खुली जीप में निकाला जुलूस

अशोकनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

41 बार से चैंपियन मुंबई टीम को हराकर मप्र की टीम ने रणजी ट्रॉफी पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। इस टीम का हिस्सा रहे शहर के होनहार खिलाड़ी का पहली बार नगर आगमन हुआ तो उसके स्वागत के लिए हर किसी ने पुष्प वर्षा की। हर कोई उसकी एक झलक देखने उमड़ पड़ा। शहर आगमन पर उसका शहर में भव्य जुलूस निकाला गया।

मप्र की टीम के होनहार खिलाड़ी अक्षत रघुवंशी बुधवार को अशोकनगर पहुंचे। उनके स्वागत का जुलूस रेलवे स्टेशन से शुरू हुआ, जो तुलसी पार्क, गांधी पार्क होते हुए सेन चौराहा पर पहुंचा जहां कार्यक्रम का समापन किया गया। इस दौरान अक्षत की अगवानी रघुवंशी समाज सहित विधायक जजपाल सिंह व नगरवासियों ने की। अक्षत का जुलूस खुली जीप में निकाला गया।

इस दौरान लोगों ने उसका स्वागत पुष्प वर्षा कर एवं माला पहनाकर किया। रघुवंशी युवा संघ की ओर से अक्षत के नगर आगमन पर स्वागत किया गया। समापन पर विधायक जजपाल सिंह ने कहा आज अक्षत के कारण जिले का नाम रोशन हुआ है। मैं अक्सर उसके पिता से बोलता था कि ये बहुत अच्छा खेलता है। एक न एक दिन भारतीय टीम का हिस्सा बनेगा। इस दौरान अक्षत ने विधायक को अपना पहला ऑटोग्राफ भी दिया।

अक्षत ने टूर्नामेंट में लगाया था एक शतक
इस टूर्नामेंट में शहर के गौरव अक्षत ने शानदार खेल का परिचय दिया। उन्होंने टूर्नामेंट में 5 मैच खेले थे। जिनमें 270 ;रन बनाए थे। जिसमें उनका 1 शतक एवं तीन बार 50 रन बनाए हैं। शहर में आगमन पर अक्षत ने कहा आज मैं जो कुछ भी हूं उसका पूरा श्रेय मेरे पापा को जाता है। उन्होंने बचपन में मेरे खेल को समझा और आज मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूं।

खबरें और भी हैं...