वोट के लिए नोट और साड़ी बांटने के VIDEO:अशोकनगर में रुपए देकर भगवान की कसम खिलवा रहे; दतिया में पांव छूकर दी साड़ियां

अशोकनगर3 महीने पहले

पंचायत चुनाव में वोट के लिए नोट और साड़ी बांटी जा रही है। अशोकनगर में नोट बांटने का VIDEO भी सामने आया है। VIDEO में जिला पंचायत के वार्ड-2 से चुनाव लड़ रहीं गौरी कृष्णभान यादव के ससुर कह रहे हैं, अरे तू कल ले लियो यार ओर क्या...। इस दौरान उन्होंने सामने बैठे एक व्यक्ति को वोट के हिसाब से 500-500 रुपए गिनकर दिए। इसी वार्ड से चुनाव लड़ रहे प्रताप भानसिंह यादव ने इसकी शिकायत स्थानीय अधिकारियों से की है। इधर, दतिया में भी प्रत्याशी द्वारा वोटरों को साड़ी बांटने का VIDEO सामने आया है।

खबर आगे पढ़ने से पहले आप इस पोल पर राय दे सकते हैं...

'जो दे रहा हूं, उसका हिसाब थोड़ी लिख रहा हूं...'

अशोकनगर में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि, नोट बांटने वाला वीडियो ग्राम बमोरा का है, जो जिला पंचायत के वार्ड-2 में आता है। इसी वार्ड से गौरी यादव भी चुनाव लड़ रही हैं, जो रुपए बांटते दिखाई दे रहे हैं, नरेंद्र यादव की पुत्रवधु हैं। नरेंद्र यादव 500-500 नोट गिनकर लेन-देन की बात कर रहे हैं, जिसमें वे यह भी कह रहे हैं कि जो रुपए अभी दे रहा हूं। इसका मैं हिसाब थोड़ी लिख रहा हूं। शिकायतकर्ता का कहना है, मैं स्थानीय अधिकारियों के अलावा निर्वाचन आयोग में भी शिकायत करूंगा।

अशोकनगर में 500-500 के नोट बांटें जा रहे हैं। जिसकी शिकायत स्थानीय अधिकारियों से की गई है।
अशोकनगर में 500-500 के नोट बांटें जा रहे हैं। जिसकी शिकायत स्थानीय अधिकारियों से की गई है।

जो वीडियो वायरल कर रहे, वे खुद रुपए बांट रहे

नरेंद्र यादव का कहना है कि कोई कुछ भी वीडियो बना सकता है। वे कहां से वीडियो लेकर आए, ये तो बनाने वाले ही बता पाएंगे। चुनाव में हार के डर से विरोधी बौखला रहे हैं। इसलिए इस प्रकार के वीडियो वायरल कर रहे हैं। वे खुद ही रुपए बांट रहे हैं।

वार्ड में 13 प्रत्याशी लड़ रहे चुनाव

जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 1, 2 और 3 नंबर में पहले ही चरण में मतदान हो जाएगा। जिस 2 नंबर वार्ड में नोट बांटने का वीडियो बताया जा रहा है, वहां भी 25 जून को ही मतदान होना है। इस वार्ड से कुल 13 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं।

दतिया में एक प्रत्याशी घर-घर जाकर साड़ी बांट रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस में शिकायत की गई है।
दतिया में एक प्रत्याशी घर-घर जाकर साड़ी बांट रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस में शिकायत की गई है।

दतिया में भी बांटी साड़ी

दतिया जिले में भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मतदाताओं को लुभाने के लिए साड़ियां बांटी जा रही हैं। वीडियो ग्राम पंचायत खैरी का बताया जा रहा है। जिसमें साफतौर पर साड़ियां बांटते हुए प्रत्याशी नजर आ रहा है। वह अपने साथियों के साथ लाउडस्पीकर के माध्यम से प्रचार-प्रसार कर रहा है। मतदाताओं को घर-घर पहुंचकर साड़ियां देकर आशीर्वाद ले रहा है। पुलिस का कहना है कि वीडियो उनके पास आया है, वे इसकी जांच कर रहे हैं।

गुना में 500-500 रुपए बांटते तीन गिरफ्तार

गुना में सिरसी पुलिस ने पैसे बांटते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। SP पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि सिरसी पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम पंचायत धानखेड़ी के खरारखेड़ा गांव में तीन लोग सरपंच पद की प्रत्याशी संती बाई पत्नी बहादुर सहरिया के पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं को लुभा रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर...

गुना में वोटरों को पैसा बांटते हुए पकड़ाए:सरपंच प्रत्याशी को वोट देने के लिए बांट रहे थे 500-500 रुपये; पेम्पलेट सहित तीन धराये

ग्वालियर में साड़ी के बदले वोट...:जिला पंचायत वार्ड-1 की प्रत्याशी के ससुर ने गांव में बांटी साड़ियां, मांगे वोट, VIDEO वायरल

खबरें और भी हैं...