• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ashoknagar
  • Collector Hoisted The Tricolor, Salute On The Parade Amidst Drizzling Rain, Reading The Message Of The Chief Minister

अशोकनगर में स्वतंत्रता दिवस समारोह:कलेक्टर ने फहराया तिरंगा, रिमझिम बारिश के बीच परेड पर भी सलामी, मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन

अशोकनगर2 महीने पहले

अशोक नगर में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में कलेक्टर ने 9 बजे ध्वजारोहण किया। साथ ही उनके द्वारा मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया गया। परेड सलामी के दौरान हल्की रिमझिम बारिश होती रही, इसी बीच स्कूलों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति भी दी।

ईसागढ़ रोड स्थित पुलिस लाइन में कलेक्टर आर उमामाहेश्वरी एवं एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने परेड का निरीक्षण किया। उसके बाद मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा चलाए जा रही लाडली लक्ष्मी योजना एवं शत प्रतिशत वैक्सीनेशन एवं बूस्टर डोज के लिए चलाए जा रहे हैं। महाअभियान के बारे में बताया गया। संदेश वाचन के बाद हर्ष फायर और मार्च पास्ट किया गया। इसके बाद वहां पर मौजूद कई स्कूलों के विद्यार्थियों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में योग करने का संदेश दिया गया। रिमझिम बारिश होने की वजह से ग्राउंड गीला होने के कारण वहां पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए मेडी बिछाई गई।

इस बार आजादी अमृत महोत्सव को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया है। प्रत्येक शासकीय भवन, दुकान, मकान पर आजादी अमृत महोत्सव की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर हर घर तिरंगा लगाया गया है। जिले भर में कई स्थानों पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किए गए ।

खबरें और भी हैं...