त्रिस्तरीय स्तरीय पंचायत चुनाव:बारिश हाेने पर मतदान प्रक्रिया रहे दुरुस्त, ऐसे करें इंतजाम

चांचाैड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए ने चांचौड़ा त्रिस्तरीय स्तरीय पंचायत चुनाव में 1 जुलाई को होने वाले मतदान को लेकर आज शासकीय महाविद्यालय चांचौड़ा बीनागंज महाविद्यालय में चल रही तैयारियों का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ एसपी पंकज श्रीवास्तव भी मौजूद रहे। इस दौरान सभी कक्षों का बारी-बारी से निरीक्षण किया गया जिसमें बारिश होने की स्थिति में क्या व्यवस्था होगी इस पर भी किए गए इंतजामों को देखा और जहां कमी पाई उसे दुरुस्त करने को कहा।

चांचौड़ा एसडीएम एवं तहसीलदार शुभम जैन सहित तमाम अधिकारियों को निर्देशित किया गया की सभी स्थितियों को ध्यान में रखकर आवश्यक व्यवस्था की जाए। बारिश से बचाव के लिए भी चांचौड़ा एसडीएम वंदना राजपूत को भी निर्देश दिए।

अधिकारियों की ली बैठक
चांचौड़ा मैं कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने कम्युनिटी हॉल चांचौड़ा में सामूहिक रूप से चुनाव संबंधी बैठक ली गई। जिसमें कुंभराज, चांचौड़ा, मृगवास, सानई सहित पुलिस प्रभारियों एवं राजस्व अधिकारियों मौजूद रहे। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को चुनाव में तैनात रहने के दिशा -निर्देश जारी किए।

चांचौड़ा जनपद पंचायत त्रिस्तरीय द्वितीय चरण के चुनावों को करने के लिए आज चांचौड़ा निर्वाचन अधिकारियों के द्वारा चुनाव सामग्री एवं टीम भेजने के लिए वाहनों का अधिग्रहण शुरू कर दिया गया। कल सुबह से ही मतदान दलों को सामग्री के साथ मतदान केंद्र तक पहुंचाया जाएगा। वाहनों को अधिग्रहण कर शासकीय महाविद्यालय चांचौड़ा बीनागंज स्थित कैंपस में रखा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...