• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ashoknagar
  • JIP President Jagannath Singh Raghuvanshi Said The Work Of The Poor Of Any Class Should Be Done On Priority Basis.

नपा अध्यक्ष-उपाध्यक्ष और सदस्यों ने ली शपथ:जिपं अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने कहा - किसी भी वर्ग के गरीब का काम प्राथमिकता के आधार पर हो

अशोकनगर2 महीने पहले

अशोक नगर की नगर पालिका में निर्वाचित हुए पार्षद, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने शपथ ली है। इस दौरान पहले नगर पालिका अध्यक्ष फिर, उपाध्यक्ष और बाद में सभी पार्षदों ने शपथ ग्रहण की है। यह शपथ यदि राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव द्वारा दिलाई गई। शपथ समारोह कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि मौजूद रहे और उन्होंने सुभाष गंज में चल रहे शपथ समारोह के कार्यक्रम में शहर के लोगों को संबोधित किया।

जिला पंचायत अध्यक्ष के संबोधन पर गड़गड़ा उठा पांडाल

अशोकनगर की जिला पंचायत से अध्यक्ष चुने गए, जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने जैसे ही अपना भाषण शुरू किया तो कुर्सियों पर बैठे लोगों में जोश भर गया और पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। वह जनता के विकास के मुद्दों पर खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि, सवा साल के बाद विधानसभा एवं उसके 5 महीने बाद लोकसभा का चुनाव होगा। अगर चुने गए जनप्रतिनिधियों ने विकास के काम नहीं किए तो फिर लोगों से यह मत कहना कि हमारा नगर पालिका अध्यक्ष मंत्री नहीं थे इसलिए काम नहीं कर पाए। साथ ही, उन्होंने कहा कि नगर पालिका के हर वार्ड में होने वाले काम का मापदंड क्या है, उसका बोर्ड लगाया जाए और उसमें लिखा जाए, कि कितनी तगड़ी बजरी और कितनी तगड़ी सीमेंट डालना है। चुने गए जनप्रतिनिधियों के पास लोगों को नहीं आना चाहिए, बल्कि आप लोगों को गली मोहल्ले में रहने वाले गरीबों के पास जाकर उनकी क्या तकलीफ है, उस बारे में पूछना चाहिए। चाहे वह किसी भी वर्ग का हो। यह काम सभी को पहली प्राथमिकता से करना चाहिए, चाहे वह भूखे न रहे न सोए। इस दौरान उन्होंने कहा कि, यह जनता हमें चुनकर नगर पालिका भोपाल और दिल्ली तक बिठा देते हैं। अगर इनका काम नहीं होगा तो फिर यह झोपड़ी में भी बिठा देंगे। यह सुन वहां बैठे शहर के लोगों की तालियों से पूरा पांडाल गड़बड़ा उठा।

खबरें और भी हैं...