अशोकनगर में 22 साल की युवती को किया ब्लैकमेल:फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगे पैसे, आरोपी से चल रही थी शादी की बात

अशोकनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अशोकनगर में 22 वर्षीय युवती को युवक के द्वारा ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जिसमें युवती के फोटो से छेड़छाड़ कर न्यूड वीडियो बनाने के बाद उसके वीडियो-फोटो को वायरल करने की धमकी देकर युवक पैसे की मांग करता था। जब युवती ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। युवती के द्वारा महिला थाने में FIR दर्ज करा दी गई है ।

दरअसल, 22 वर्षीय युवती की रिश्ते की बात कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक युवक से चल रही थी। वह युवती का दूर का रिश्तेदार भी लगता था। इसी वजह से लड़का लड़की एक-दूसरे को जानते हैं। लड़की इंदौर में प्राइवेट जॉब करती है। इसी दौरान लड़के के द्वारा लगभग डेढ़ महीने से लड़की के न्यूड फोटो वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था, साथ ही लड़की से पैसे की भी डिमांड रखने लगा था। जब उसने पैसे नहीं दिए तो उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा, साथ ही लड़की को जान से मारने की धमकी दी।

महिला थाना प्रभारी अनीता भिलाला ने बताया कि लड़की ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी कानपुर के लड़के से रिश्ते की बात चली थी। इस वजह से मैं उसे जानता था। लेकिन रिश्ता नहीं हुआ दूर का रिश्तेदार भी लगता था। वह लड़की का दूसरे फोटो वीडियो में चेहरा लगाकर ब्लैकमेल करता था । पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।