नवीन परिषद के सदस्यों की बैठक:नप अध्यक्ष ने कहा विकास में सभी को साथ लेकर चलेंगे

ईसागढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को नगर परिषद कार्यालय में नवीन परिषद के सदस्यों की बैठक हुई। इसमें नगर परिषद के प्रशासनिक अधिकारी एवं एसडीएम ने नव निर्वाचित अध्यक्ष को पदभार ग्रहण कराया। एसडीएम विजय यादव ने नव निर्वाचित नगर परिषद अध्यक्ष नीति यादव को पदभार ग्रहण कराया। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष शिवेंद्र यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि आने वाले समय में हम ईसागढ़ में एक नई मिसाल पेश करेंगे।

सभी समुदायों को एक साथ लेकर काम करने का प्रयत्न करेंगे। हम सबको मिलकर शहर का विकास करना है। सीएमओ नरेंद्र जाटव ने नव निर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदों को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। इसके बाद शहर में जुलूस निकाला गया जिसमें मंडल अध्यक्ष शिवेंद्र यादव, प्रदेश कार्य समिति सदस्य सिरनाम सिंह, प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज शर्मा मौजूद रहे।

3 वोट से जीती थी नीति
इसके पहले नगर परिषद कार्यालय में बुधवार को हुए अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा की नीति यादव ने 3 वोट से जीत दर्ज की थी। ईसागढ़ में ऐसी नगर परिषद थी जहां भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला था। इसके बाद भी पार्टी आखिरी तक मेंडेट क्लीयर नहीं कर पाई। भाजपा के ही पार्षदों के बीच अध्यक्ष पद को लेकर खींचतान चल रही थी। आखिर में वोटिंग कराना पड़ी।

जिसमें वार्ड 4 की पार्षद नीति शिवेंद्र यादव को 9 वोट मिले। वार्ड 13 की पार्षद रचना पवन राठौर को 6 वोट मिले। मंडल अध्यक्ष शिवेंद्र यादव की पत्नी ने 3 वोटों से जीत दर्ज की। उनको निर्दलीय, कांग्रेस व बीएसपी का भी सहयोग मिला। उपाध्यक्ष गोविंद सोनी को चुना गया।

खबरें और भी हैं...