• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ashoknagar
  • Program Will Be Held On Ward Number 15 Aaron Road From 11:30 Pm, Issues Will Be Able To Be Put In Front Of NAPA CMO And Councilors

दैनिक भास्कर के रूबरू में जनता ने बताई समस्याएं:जनता की समस्याएं सुन CMO बोले- आप सभी की शिकायतों को प्राथमिकता से सुलझाएंगे

अशोकनगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अशोकनगर में दैनिक भास्कर द्वारा रूबरू कार्यक्रम दूसरी बार रविवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम में वार्ड नंबर 14, 15 और 16 के वार्डवासी मौजूद थे। कार्यक्रम आरोन रोड स्थित अमर मैरिज गार्डन में किया गया। जिसमें नगर पालिका सीएमओ प्रियंका सिंह एवं तीनों वार्डों के पार्षद मौजूद थे। दैनिक भास्कर ने यह कार्यक्रम जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारियों के सामने जनता को मंच देने के लिए रखा था। जिसमें सभी वार्ड वासियों के द्वारा इतनी अपनी समस्याएं बताई गई।

1. वार्ड 14 के रहवासी कल्याण सिंह ने बताया कि मुक्तिधाम से बाल्मीकि मंदिर को जाने वाले रास्ते में बीच में खुला चेंबर पड़ा है जिसमें वाहन चालक एवं पैदल लोग गिर जाते हैं, उसे बंद कराया जाए।

2. वार्ड 14 की रहवासी गुड्डी ओझा ने बताया कि, सरस्वती मंदिर के पीछे लगभग 35 घरों के ऊपर से बिजली की लाइन गई है। जो छत के पास में है जिसकी वजह से अब तक 5 लोग करंट की चपेट में आ गए हैं। उस लाइन को हटवाए जाए ताकि इस प्रकार के हादसे ना हो।

3. अनीता ने बताया कि, उसके बेटे शिवम की दसवीं क्लास की फीस जमा ना होने की वजह से उसका स्कूल में एडमिशन नहीं किया। फिर वह शासकीय स्कूल में गई तो वहां पर भी एडमिशन नहीं हुआ। इस पर नगर पालिका सीएमओ ने कहा कि आप स्कूल में जाएं एडमिशन हो जाएगा।

4. राधाबाई ने बताया कि, गली में नियमित सफाई नहीं होती जिसकी वजह से कचरा नालियों में चला जाता है। जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी होती है पानी उनके घरों में भी भरने लगता है।

5. शहर के 2 दर्जन के करीब रहवासियों के द्वारा पीएम आवास की मांग की गई। जिसमें नाम जुड़वाने सहित पहली और दूसरी किस्त डलवाने की मांग की गई।

सभी कामों को प्राथमिकता से करेंगे: CMO

तीनों वार्डो से अपनी-अपनी समस्या लेकर आए नागरिकों को नगर पालिका सीएमओ प्रियंका सिंह ने आश्वासन देते हुए कहा कि, पीएम आवास की जो मांग है, उसका जल्द ही समाधान हो जाएगी। लगभग 80 प्रतिशत तक लोग पात्र हैं एक सप्ताह में सभी को किस्त डाल दी जाएगी। इसी तरह और भी सभी कार्य पूरे करने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...