भाजपा से बगावत, तीन कार्यकर्ताओं को पड़ा भारी:6 साल के लिए पार्टी से बाहर निकाला, कारण बताओ नोटिस का भी समय पर नहीं दिया जवाब

अशोकनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा से टिकट ना मिलने के कारण नाराज कार्यकर्ताओं के द्वारा पार्टी के खिलाफ बोलना भारी पड़ गया । भाजपा ने की कार्यकर्ताओं को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है । पार्टी के खिलाफ जाने पर कारण बताओ नोटिस का जवाब 24 घंटे में मांगा गया था लेकिन जवाब ना आने के कारण कार्यवाही कर दी गई ।

नगरी निकाय चुनाव में पार्षद पद के लिए भाजपा से उम्मीदवारों की अधिकृत सूची जारी होने के बाद कुछ अन्य कार्यकर्ता जो टिकट मांग रहे थे वह खफा हो गए थे । उनके द्वारा बगावत शुरू कर दी थी । एक दिन पहले भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा पार्टी के खिलाफ जाने वाली असंतुष्ट कार्यकर्ता पूर्व महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रचना नायक, सुषमा शर्मा, सरोज यादव पिपरई सभी को कारण बताओ नोटिस भेजा गया था । इसका जवाब 24 घंटे में मांगा था, लेकिन तीनों कार्यकर्ताओं के द्वारा समय पर जवाब नहीं दिया गया । भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा प्रदेश नेतृत्व से चर्चा उपरांत उक्त तीनों कार्यकर्ताओं को 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित किया गया, जिसकी सूचना प्रदेश नेतृत्व सहित संबंधितों को भेज दी गई है।

खबरें और भी हैं...