पारसोल गांव में वोट के लिए बांटे जा रहे नोट:नईसराय में छाता बांटे, 2 गांवों में ट्रांसफर करवाने का आरोप, पढ़ें...पूरी खबर

अशोकनगर3 महीने पहले

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वोट के लिए नोट बांटने के साथ अन्य लोकलुभावन एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। जिला पंचायत के वार्ड नंबर 4 के पारसोल गांव में वोट डालने के लिए नोट बांटे जाने का विडियो सामने आया है। वहीं दूसरे प्रत्याशियों ने छाता बांटने और रुसल्ला, पोरूखेड़ी गांव में ट्रांसफार्मर रखवा ने पर नई सराय थाने में शिकायत की है।

वोट के लिए बांटे नोट
जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 4 के पारसोल गांव में पैसा लेकर जा रही महिलाएं VIDEO में कह रही है। वह जिला पंचायत का है। महिला ने कहा की एक वोट के 500 रुपए दिए जा रहे हैं। महिला हाथ में जिला पंचायत सदस्य के वार्ड क्रमांक 4 की प्रत्याशी शशि शिवराम रघुवंशी का पेंप्लेट और रुपए लिए हुए जा रही थी। पैसे लेकर जा रही महिला से जब वीडियो बनाने ने पूछा कि कितने रुपए लेकर आई हो तो महिला ने जवाब दिया कि तीन वोट के 1500 रुपए दिए हैं। साथ ही महिलाओं ने कहा कि वह तो छत्री वाला है अपने गांव का थोड़ी है। उन्होंने किसी गांव के किसी व्यक्ति का नाम लेकर कहा कि उनके द्वारा पैसे बटवाए जा रहे हैं।

नईसराय क्षेत्र में ट्रांसफार्मर रखवा ने की शिकायत

वार्ड क्रमांक 4 से जिला सदस्य प्रत्याशी अंशु रघुवंशी के द्वारा निर्वाचन आयोग को आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए ट्रांसफार्मर रखवा ने पर पत्र लिखा गया है। वहीं, अंशु रघुवंशी के साथ प्रचार के लिए गए शिलकुमार यादव ने नई सराय थाने में शिकायत ही आवेदन दिया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, वार्ड 4 के प्रत्याशी शशि शिवराम रघुवंशी के द्वारा ट्रांसफार्मर रखवा जा रहे हैं ट्रांसफार्मर रखवानें की कोई अनुमति भी नहीं है। उधर नईसराय क्षेत्र से चुनाव चिन्ह छतरी का प्रचार करते हुए बाजार में छाता बांटने का भी वीडियो वायरल हो रहा है । एक व्यक्ति अपने हाथ में कई छाता लिए हुए हैं और वहां से निकलने वाले दूसरे व्यक्ति को छाता हाथ में पकड़ाते हुए दिखाई दे रहा है।

खबरें और भी हैं...