मुसीबत का सबब बने अधूरे पुल-पुलिया:कजराई पुल पर दिनभर रहा पानी, मंडी के पास भी अधूरी पुलिया में पानी भरे रहने से परेशानी

अशोकनगर2 महीने पहले

अशोक नगर में बीती शाम के समय हुई बारिश से नदी नाले उफान पर आ गए हैं। अशोकनगर से पिपरई को जाने-आने वाले मार्ग बंद रहा। नदी का कजराई गांव पर पड़ने वाले पुल का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने के कारण शुक्रवार को मार्ग बाधित रहा। वहीं, मोहरी रोड पर कृषि उपज मंडी के पास बन रही पुलिया अधूरी होने के कारण इस मार्ग पर भी किसी भी वाहनों की आवाजाही नहीं हुई। दिनभर वाहन बंद रहने के कारण आवागमन करने वाले लोगों को खासा परेशान होना पड़ा।

कजराई गांव के पास से ओर नदी निकली है, जिसके पुल से अशोकनगर एवं पिपरई आने जाने के लिए पुल बनवाया जा रहा है। काफी लंबा समय बीत जाने के बावजूद पुल नहीं बना। जिसके कारण बीती शाम के समय हुई तेज बारिश से जो अस्थाई मार्ग बनाया गया था। उसके ऊपर काफी पानी भर गया, जिससे वाहनों का आवागमन बंद रही। इसी तरह मोहरी रोड पर भी मार्ग बंद रहा, लेकिन यहां पर कई लोग मशक्कत करके पैदल निकलते हुए दिखाई दिए। अशोकनगर और पिपरई प्रतिदिन सैकड़ों लोगों का आवागमन होता है। लेकिन बीच के पुल का अधूरा निर्माण कार्य बारिश के मौसम में बाधा बन रहा है। शाम के समय तक पूर्ण नदी का पानी नहीं उतरने के कारण मार्ग प्रतिबंधित रहा।

खबरें और भी हैं...