साइकिल से जा रहा बच्चा ट्रक के नीचे दबा:3 JCB की मदद से 1 घंटे बाद सही सलामत निकाला बाहर

अशोकनगर4 महीने पहले

चंदेरी के बाईपास रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार बच्चे को टक्कर मार दी। साथ ही ट्रक भी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया इसी दौरान बच्चा भी ट्रक के नीचे फंस गया। घटना की जानकारी लगते ही कार्यक्रम में आए राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव एवं चंदेरी थाना प्रभारी उमेश उपाध्याय मौके पर पहुंचे और उन्होंने तीन जेसीबी मंगवाई। लगभग 1 घंटे से ज्यादा समय में बच्चे को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया है ।

समरपुरा निवासी गौरव (12) पिता राजकुमार अहिरवार शाम के समय बाईपास रोड पर साइकिल से घूम रहा था। इसी दौरान मुंगावली की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक टक्कर मारते हुए आगे बढ़ा तो वह भी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया। बच्चा साइकिल के साथ घिसटता हुआ चला गया और ट्रक के नीचे फंस गया। घटना देख पड़ोस के लोग भागकर पहुंचे और जाकर देखा तो बच्चा चिल्ला रहा था । आस-पड़ोस इकट्ठा लोगों ने ट्रक को अपने हाथों से हटाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन वह उसे हटाने में सफल नहीं हो सके। लोगों ने पुलिस को सूचना दी चंदेरी TI उमेश उपाध्याय ने तुरंत ही बच्चे को सही सलामत बाहर निकालने के लिए तीन जेसीबी मंगवाई । तीन जेसीबी की माध्यम से ट्रक को आगे से उठाकर बच्चे को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया। उसे चंदेरी सिविल अस्पताल लेकर गए फिलहाल वहां पर उसे भर्ती करवा दिया गया है ।

बच्चा ट्रक के नीचे दबा दो परिजन मौके पर पहुंच गए और बच्चे को बाहर निकालने के बारे में उससे पूछते रहे । लेकिन बच्चा पूरा प्रयास करता रहा परंतु उसके पैर नीचे दबे होने के कारण वह बाहर नहीं निकल सका। और 1 घंटे से अधिक समय तक परिजन बच्चे से बातें करते रहे । इस कदर हुए भीषण सड़क हादसे में सही सलामत बच्चे को देखकर हर कोई हैरान हो गया । जैसे ही बच्चा मौत के मुंह से बाहर आया तो परिजनों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा ।