• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Balaghat
  • A Person Who Went Fishing, Slept On The Track After Falling Asleep At Night, Was Crushed By A Goods Train

लापरवाही से गई जान:मछली पकड़ने गया व्यक्ति, रात में नींद आने पर पटरी पर सोया, मालगाड़ी ने कुचला

बालाघाट18 दिन पहले

बालाघाट जिले के कायदी में सुबह एक व्यक्ति की रेलवे पटरी पर लाश मिली। व्यक्ति की मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। रेल विभाग की जीआरएफ के अधिकारियों ने शव बरामद कर कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी अनुसार गोंदिया से कटंगी रेलवे लाइन में एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। यह घटना बीती रात कायदी रेलवे स्टेशन से कुछ दूर पर हुई। मृतक नत्थू लाल उर्फ नत्थया शेंडे (65) इंदिरा आवास कॉलोनी कायदी निवासी 17 दिसंबर की रात कायदी रेलवे स्टेशन से कुछ दूर शीशम पुल के नाले में मछली मारने के लिए गए थे। रेलवे लाइन पर ही उसे नींद लग गई थी, इसी दौरान रात में गोंदिया से कटंगी की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

जानकारी अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि नत्थू लाल पैसे से मछुआरा है और वह मछली मारने का काम करता था। पिछली रात को वह मछली मारने के लिए गया हुआ था। वह ट्रेन की पटरी पर ही रात में सो गया था, लेकिन अचानक लगभग 3 के करीब रेलगाड़ी गुजरी और नत्थू लाल को अपने चपेट में ले लिया। नत्थू लाल की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ग्रामीणों ने देखी रेलवे लाइन पर लाश
18 सितंबर की सुबह शौच करने वाले ग्रामीणों ने व्यक्ति की लाश रेलवे लाइन पर देखी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। आरपीएफ से सहायक उपनिरीक्षक अजय चौबे, आरक्षक कृष्णा मुरारी मौके पर पहुंचकर आगे जांच वारासिवनी के जरिए की जाएगी।

खबरें और भी हैं...