दो पक्षों में मारपीट:फसल के नुकसान का हर्जाना मांगने पर विवाद, तीन घायल

बालाघाट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल।

बालाघाट में परसवाड़ा थाना अंतर्गत भीकेवाड़ा गांव के लोहारीटोला में खेत में पानी चलाने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया। इसमें तीन लोग घायल हो गए। घटना शुक्रवार सुबह 9 बजे के आसपास की है। इनमें एक व्यक्ति के सिर पर अधिक चोट लगने के कारण जिला अस्पताल रैफर किया गया। अन्य दो घायलों का इलाज परसवाड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, छबिलाल राहंगडाले ने गुरुवार की रात अपने खेतों में ट्यूबवैल के माध्यम से पानी चलाया। पानी बहता हुआ लोहारीटोला निवासी जितेंद्र पटले के खेतों में पानी भर गया। इससे खेत में रखी धान की फसल को नुकसान हो गया। इस पर जितेंद्र पटेल ने छबिलाल राहंगडाले से नुकसान का हर्जाना मांगा। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट और पत्थरबाजी शुरू हो गई। परसवाड़ा पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

सिर पर लगे आठ टांके, रैफर

जानकारी के अनुसार, पानी चलाने और धान फसल को हुए नुकसान के ऐवज में रुपए की मांग को लेकर हुए विवाद में जितेंद्र पटले के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। उसके सिर पर आठ टांके लगे हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जितेंद्र को जिला अस्पताल रैफर कर दिया है, जिसका इलाज चल रहा है। जबकि जितेंद्र के बड़े भाई और छबीलाल राहंगडाले के छोटे भाई के हाथ व पैर में चोटें आई हैं।