• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Balaghat
  • Dharre Over 500 Meters Of Road, Even Walking Became Difficult, Work Could Not Start Even After Three Months Of Bhoomi Pujan

गड्ढों में सड़क तलाश रहे राहगीर:500 मीटर सड़क के उड़े धर्रे, पैदल चलना भी हुआ मुश्किल, भूमिपूजन के तीन महीने बाद भी शुरू नहीं हो सका काम

बालाघाट18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बारिश के मौजूदा इस दौर में शहर की जनता को गड्ढों में सड़क तलाशने के लिए मजबूर होना पड़ रहा हैं। हनुमान चौराहे से लेकर स्टेशन मार्ग करीब 500 मीटर सड़क, इन दिनों पूरी तरह से धुर्रे उड़ गए है। जगह-जगह उभर आए गड्ढों की अब तक जिम्मेदारों की ओर से भरपाई नहीं की जा सकी है।

हैरानी तो इस बात की है कि इस मार्ग निर्माण को लेकर तीन महीने पहले भूमिपूजन भी किया जा चुका है, लेकिन अब तक निर्माण को लेकर किसी प्रकार के सकारात्मक कदम नहीं उठाए जा सके है। हालात ये है कि इन दिनों रोजाना हो रही बारिश से जगह-जगह उभर आए गड्ढों में पानी भर गया है।

दिनभर रहता है यातायात का दबाव

लोगों का कहना है कि स्टेशन मार्ग होने के कारण दिनभर व देर शाम तक यहां पर यातायात का दबाव बना रहता है। हर कोई इस मार्ग से आना-जाना करते है, लेकिन जगह-जगह उभर आए गड्ढों के कारण दो पहिया वाहन अनियंत्रित हो रहे है, जिससे वाहन चालकों को हादसे का शिकार होना पड़ रहा है।

अन्य मार्गों के भी ये हालात

शहर के कुछ अन्य मार्गों के हालात भी कुछ इसी प्रकार देखने को मिल रहे हैं। करीब आठ साल पहले बनी बाइपास सड़क पर भी अब गड्ढे उभरने लगे है। रात्रि के दौरान उक्त मार्ग से आवागमन करना जोखिम से कम नहीं हैं। लोगों का कहना रहा कि पिछले 15 साल का आंकलन किया जाए तो शहर में कोई विकास के काम नहीं कराए गए है। कई जगह आधे-अधूरे निर्माण होने की वजह से जनता के बीच आक्रोश देखने को मिल रहा हैं।

खबरें और भी हैं...