घरेलू विवाद में पति ने चाकू से किया हमला:महिला की पीठ, छाती और हाथ में आई गंभीर चोट; आरोपी फरार

बालाघाट3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घरेलू विवाद में एक पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। पति ने चाकू से महिला की पीठ, छाती और हाथ पर कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना 24 जनवरी की देर शाम की है, जब नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 17 कुम्हारी मोहल्ला निवासी संतोष जमाईवार (33) ने मनीषा जमईवार (30) पर चाकू से हमला कर दिया। पति संतोष ने पत्नी मनीषा के पीठ, छाती और हाथ पर चाकू से कई वार किए। घायल पत्नी को जिला अस्पताल के बाद गोंदिया रेफर कर दिया है। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। बताया जाता है कि पति संतोष, शराब के नशे में था, जिसने घरेलू विवाद पर पत्नी मनीषा पर चाकू से हमला कर दिया। पति-पत्नी के बीच विवाद का शोरगुल होने पर मकान मालिक और पड़ोसियों ने देखा तो मनीषा घायल हालत में पड़ी थी।

पड़ोसियों की माने तो दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहता था। परिजनों का कहना है कि पति अक्सर शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था। संतोष और मनीषा का छह साल पहले विवाह हुआ था, जिससे उन्हें साढ़े चार साल का एक बालक है। पति संतोष, कोतवाली थाने के सामने चाय-समोसे का ठेला लगाता है। वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि पति संतोष ने पूरी योजना बनाकर पत्नी मनीषा पर जानलेवा हमला किया है, जिसके लिए उसने नया चाकू खरीदा था।

घटना के बाद पति फरार

मामले की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने महिला के बयान लिया है। मामले की जांच कर रहे कोतवाली थाना एसआई महेश शर्मा ने बताया कि चाकू के महिला को गहरे घाव है। घटना के बाद से फरार पति की कोतवाली पुलिस तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...