• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Balaghat
  • Two Youths Died In A Bike Collision, A Young Man Came From Nagpur To Celebrate Diwali With Family, A Referee

मातम में बदलीं दिवाली की खुशियां:बाइक भिड़ंत में दो युवकों की मौत, परिवार संग दिवाली मनाने नागपुर से आया था एक युवक, एक रैफर

बालाघाटएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल।

बालाघाट के वारासिवनी थाना अंतर्गत महाराजपुर गांव के पास मंगलवार रात लगभग 9.30 बजे दो बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को बुधवार को नागपुर रैफर कर दिया गया है।

इस घटना में सुशील पिता सुरेंद्र सिंह मर्सकोले (18) और राहुल पिता नंदू उदयपुरे की मौत हो गई। वहीं, जितेंद्र पिता दिलीप बिसेन (22) को रैफर कर दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुशील मर्सकोले परिवार के साथ दीपावली मनाने नागपुर से मंगलवार दोपहर अपने गांव मंगेझरी पहुंचा था। किसी काम से वह अपने बाइक से महाराजपुर आया और घर लौट रहा था। तभी राहुल उदयपुरे व जितेंद्र बिसेन की बाइक सुशील की बाइक से भिड़ंत हो गई। बताया गया कि राहुल व जितेंद्र ट्रैक्टर का सामान खरीदने वारासिवनी गए थे और अपने घर लौट रहे थे।

इस हादसे में सुशील की मौके पर मौत हो गई, जबकि राहुल उदयपुरे ने सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

वारासिवनी थाना प्रभारी कैलाश सोलंकी ने बताया कि महाराजपुर के पास दो बाइक की भिड़ंत में अलग-अलग बाइक में सवार दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि एक घायल है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।