• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Barwani
  • As Soon As I Left The Collectorate, I Tried To Crush The Car, The Girl Said If I Separate From Her Husband, I Will Give My Life

जनसुनवाई में सुरक्षा मांगने पहुंचे कपल पर हमला:कलेक्ट्रेट से निकलते ही गाड़ी से कुचलने की कोशिश, युवती बोलीं- पति से अलग किया तो जान दे दूंगी

बड़वानीएक महीने पहले

बड़वानी के कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को जनसुनवाई के बाद युवक-युवती पर जानलेवा हमला हो गया। दवाना क्षेत्र के लखनगांव का यह प्रेमी युगल सुरक्षा की गुहार लेकर जन सुनवाई में पहुंचा था। इस दौरान नव विवाहित दंपति ने जनसुनवाई में बताया कि हमने 21 मई को कोर्ट मैरिज कर ली है। हमारी जान को खतरा है। मम्मी कहती है कि हम भाई-बहन हैं। जबकि हम भाई-बहन नहीं है। साथ ही थाने में पुलिस हमारे बयान दर्ज नहीं कर रही है।

युवक-युवती की फरियाद सुनकर कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने आश्वासन दिया कि आप दोनों थाने पर जाएं, वहां उचित कार्यवाही की जाएगी। इसके बाद जैसे ही दोनों जनसुनवाई से बाहर निकले लड़की के परिजन चार पहिया वाहन लेकर खड़े थे और दोनों को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की गई। नजदीक आती गाड़ी को देख युवक कालू ने अपनी पत्नी को धक्का देकर दूर कर दिया। लेकिन, वह खुद गाड़ी के पहिए में आ गया। इससे उसके पैर में चोटें आई है।

इलाज के लिए युवक-युवती को अस्पताल ले जाते हुए।
इलाज के लिए युवक-युवती को अस्पताल ले जाते हुए।

लड़की ने कहा- वे मुझे ले जा रहे थे, हमें जान का खतरा

युवती रुपाली ने बताया मेरे पति का पैर गाड़ी में आ गया और मैं गाड़ी के सामने से दूर हो गई थी। फिर गाड़ी से मेरी मां और बुआ बाहर निकली जिन्होंने मुझे बाल पकड़ कर घसीटा। वे मुझे ले जा रहे थे। मेरी साड़ी भी फट गई और मेरे हाथ पैर पर चोंटें भी आई है। साथ ही मेरे पति और मुझे जान से मारने की कोशिश की गई एसडीएम ने आकर हमें बचाया गया। वहीं लड़की ने कहा अगर पति से मुझे दूर किया हो यही जान दे दूंगी।

बाहर निकलते ही परिजनों ने की मारपीट: SDM

मामले को लेकर एसडीएम घनश्याम धनगर ने बताया कि दोनों युवक-युवती जनसुनवाई में सुरक्षा मांगने आए थे। जब जनसुनवाई से बाहर निकलते ही उनके परिजनों ने दोनों के साथ मारपीट की है। जिसमें लड़की घायल भी हुई हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं लड़की ने आरोप लगाए हैं कि उसे राजस्थान माता-पिता बेच रहे थे। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पुलिस को बुलाकर मारपीट करने वालों को थाने पहुंचाया गया है। वहीं एक गाड़ी भी जब्त की गई है।

कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद युवक-युवती।
कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद युवक-युवती।
अफसर को अपनी बात कहते हुए पीड़ित।
अफसर को अपनी बात कहते हुए पीड़ित।
खबरें और भी हैं...